सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ब्रेकअप के बाद भी ऋत्विक की पोस्ट पर आशा ने हगिंग फेस इमोजी में दिया रिप्लाई

'पवित्र रिश्ता' के ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आई थी पर अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नही दी हैं. इसी दौरान ऋत्विक धनजानी ने आशा नेगी को उनकी आगामी वेब सीरीज के लिए शुकामनाये दी है. जिस पर अभिनेत्री आशा नेगी ने भी उत्तर दिया हैं.

Sudarshan News
  • Apr 24 2020 2:49PM

पवित्र रिश्ता' के ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आई थी पर अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नही दी हैं. इसी दौरान ऋत्विक धनजानी ने आशा नेगी को उनकी आगामी वेब सीरीज के लिए शुकामनाये दी है. जिस पर अभिनेत्री आशा नेगी ने भी उत्तर दिया हैं. बता दे कि आशा नेगी और शरमन जोशी की वेब सीरीज बारिश का पहला सीजन ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया गया, और अब 25 अप्रैल को इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन का टीजर रिलीज हो रहा है. ऋत्विक ने बारिश के उसी पोस्टर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है और लिखा- प्यार में डूबने के लिए तैयार हो जाइए.

बता दे कि उन्होंने इस पोस्ट में आशा को टैग भी किया है. वहीं आशा ने ऋत्विक की इस पोस्ट को साझा करते हुए हगिंग फेस इमोजी बनाया हैं.विदित हो कि 2019 में खबरें आई थी कि दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ऋत्विक और आशा ये पोस्ट देखकर लगता है कि दोनों के रिश्ते में अभी भी कोई बदलाव नही आया हैं.

आशा और ऋत्विक के व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो दोनों 6 साल से साथ में हैं. दोनों के बीच में काफी नजदीकी हैं. दोनों ने नच बलिए में भी हिस्सा लिया था और शो जीता था. शो पवित्र रिश्ता सीरियल में भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. हालाँकि उसके बाद दोनों ही किसी टीवी शो में एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं. आशा ने कुछ समय पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत की. वो एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश में नजर आईं. 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार