सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महाराजा सुहेलदेव का स्मारक’ सुहेलदेव पासी’ के रूप में हो स्थापना :कमलेश पासवान

16 फरवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से जनपद बहराइच में महाराजा सुहेलदेव पासी के स्मारक का शिलान्यास करेंगे।

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Feb 15 2021 10:14PM
गोरखपुर। बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने महामहिम राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर महाराजा सुहेलदेव जी को सुहेलदेव पासी समाज के रूप में स्थापना के लिए मांग किए हैं। बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविड, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र के माध्यम से कहा है कि आगामी 16 फरवरी को बहराइच में राष्ट्रवीर सुहेलदेव स्मारक के शिलान्यास में पासी के इतिहास से छेड़छाड़ न करने तथा महाराजा सुहेलदेव पासी के नाम से स्मारक का नामकरण किया जाय।

सांसद कमलेश पासवान ने लिखा है कि 16 फरवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से जनपद बहराइच में महाराजा सुहेलदेव पासी के स्मारक का शिलान्यास करेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर के बयान को मद्देनजर मुझे ज्ञात हुआ है कि महाराजा सुहेलदेव पासी के स्मारक के साथ बहुत बड़ा बदलाव कर उसके नाम के आगे राजभर शब्द जोड़कर महाराजा सुहेलदेव राजभर करने की कोशिश किया जा रहा है। महाराजा सुहेलदेव पासी, पासी समाज के प्रेरणा स्रोत हैं। इतिहास इस बात का साक्षी है कि महाराजा सुहेलदेव पासी का वास्तविक जाति पासी है। ऐसे में यदि पासी समाज के इतिहास के साथ छेड़छाड़ का बयान सामने आने से सम्पूर्ण पासी समाज के जन भावनाओं को ठेस पहुँचेगा ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार