सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पर्यावरण संतुलित रखने के लिए करें पौधारोपण -अरविंद

पिपरा प्रखंड अंतर्गत तेंदूई पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी अरविंद सिंह ने कहा कि पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए पौधारोपण अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि" एक वृक्ष 100 पुत्र" समान होता है

गौतम राज
  • Aug 13 2021 9:45AM
पर्यावरण संतुलित रखने के लिए करें पौधारोपण -अरविंद पिपरा प्रखंड अंतर्गत तेंदूई पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी अरविंद सिंह ने कहा कि पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए पौधारोपण अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि" एक वृक्ष 100 पुत्र" समान होता है ।पर्यावरण में संतुलन बिगड़ जाने के कारण आज जनजीवन को अनेक समस्याओं का शिकार होना पड़ रहा है। अपने ग्राम से वृक्षारोपण का शुरुआत करते हुए पूरे पंचायत में पर्यावरण संरक्षण के लिए जन जागरूकता मुहिम चलाने का संकल्प लिया, इस अभियान में पंचायत की जनता काफी बढ़ चढ़कर अरविंद का समर्थन कर रही है । समाजसेवी अरविंद सिंह अपने पंचायत में गरीबों के मसीहा के भी रूप में जाने जा रहे हैं ,अरविंद अपने पंचायत में प्रत्येक गरीब के घर शादी विवाह के अवसर हो या मृतकों के श्राद्ध कर्म ₹5000 का सहयोग राशि देकर निजी रूप से मदद करते हैं। इनके कार्यों का लोग सराहना कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार