सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कुल्गामा में आतंकी और सुरक्षाबलों में मुठभेड़... इस्लामिक आतंकी बाबर ढेर, एक पुलिस जवान भी बलिदान

पुलिस को परीवान इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर सुरक्षाबलों की टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया। घेरा सख्ता होता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई।

Shanti Kumari
  • Jan 13 2022 10:30AM

कुलगाम जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों तथा आतंकियों की बीच मुठभेड़ शुरू हुई जो आज सुबह तक चली इस मुठभेड़ में हिंद के जवानों ने संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी जिसकी पहचान बाबर के रूप में हुई है उसको जहन्नुम भेज दिया इसी बीच देश के लिए भी एक बुरी खबर आई। पुलिस का एक जवान भी वीरगति को प्राप्त हो गया जम्मू कश्मीर में सुरक्षबलों द्वारा लगातार आतंकियों का सफाया जारी है। बता दें साल के पहले महीनें से ही ईस्लामिक आतंकियों का वार बराबर जारी है

आपको बता दें कि हिंद जवानों द्वारा मारा गया आतंकी वह पाकिस्तान का रहना वाला था। शोपियां और कुलगाम में साल 2018 से सक्रिय था। आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल, एक पिस्टल और दो ग्रेनेड बरामद हुए हैं। मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान शहीद हुआ है। साथ ही सेना के तीन जवान और दो नागरिक घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस को परीवान इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर सुरक्षाबलों की टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया। घेरा सख्ता होता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें जवानों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी बाबर को मार गिराया।

कश्मीर में चल रही मुठभेड़ के बारे में कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में पाकिस्तानी आतंकी बाबर मारा गया है। जिसके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है। सेना के तीन जवान और दो नागरिक घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। नागरिकों को मामूली चोटें आई हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार