सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

तमकुहीराज में पुलिस व गो तस्करों के बीच मुठभेड़:​​​​​​​दोनों पैरों में गोली लगने से बदमाश घायल, बिना नंबर की बाइक और कारतूस बरामद

तमकुहीराज के तरयासुजान थाना क्षेत्र में शनिवार की तड़के सुबह पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक पशु तस्कर के दोनों पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल तस्कर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।तमकुहीराज में पुलिस व गो तस्करों के बीच मुठभेड़:​​​​​​​दोनों पैरों में गोली लगने से बदमाश घायल, बिना नंबर की बाइक और कारतूस बरामद

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jun 18 2022 11:52AM
कुशीनगर तमकुहीराज के तरयासुजान थाना क्षेत्र में शनिवार की तड़के सुबह पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक पशु तस्कर के दोनों पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल तस्कर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
जानकारी के अनुसार, पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ पशु तस्कर बिहार की ओर जा रहे थे। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कालरा, स्वाट टीम प्रभारी अमित शर्मा, एसएचओ तरयासुजान कपिलदेव चौधरी, एसएचओ पटहेरवा अखिलेश कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ गांव मठिया खुर्द स्थित बड़ी गण्डक पर पहुंच गए।
कुछ देर बाद बाइक से एक युवक आते दिखाई दिया। पुलिस को देख युवक ने भागने के लिए पुलिस पर फायर झोंकना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलीबारी की। जिसमें पशु तस्कर को गोली लग गई और वह भाग नहीं पाया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
तस्कर की पहचान असलम पुत्र अहमद शाह निवासी सुकरौली (काजीपुर) थाना पटहेरवा, जनपद कुशीनगर के रूप में हुई है। पुलिस ने तस्कर के कब्जे से एक बिना नम्बर बाइक, एक देसी तमंचा व एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया है। बता दें कि कुशीनगर प्रशासन पशु तस्करों के खिलाफ पूरे एक्शन मोड में है। बीते महीने भी तरयासुजान थाना क्षेत्र में फोरलेन के किनारे पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ हुआ था। पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली थी।
पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कालरा ने कहा कि तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी उसका इलाज चल रहा है। उसके गैंग के सदस्यों पर भी निगाह रखी जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार