सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्रेटर नोएडा में फिर मुठभेड़, 1 घायल गिरफ्तार, दूसरा फरार।

25000 के इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल, दूसरा फरार।

Anchal Yadav
  • Jun 5 2020 10:13AM
राजधानी दिल्ली से सटा ग्रेटर नोएडा एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा, जहां 25,000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश के पास से बाइक, अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इनामी बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा बताया जा रहा है, जिस पर लूटपाट के लगभग दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं।

दादरी पुलिस और 25 हजार के इनामी बदमाशों के बीच कोट नहर के पास मुठभेड़ हो गई। दादरी पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी समय दो बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन बाइकसवार पुलिस को देखकर अलग दिशा में भागने लगे। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार इनामी बदमाश का नाम सुमित भाटी है, यह शातिर किस्म का लुटेरा बताया जा रहा है, जिसने कुछ समय पहले ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया था। इस पर दर्जनभर लूटपाट के मुकदमे दर्ज हैं। इनामी घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके पास से बाइक, अवैध तमंचा, लूटा हुआ मोबाइल बरामद किया गया है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार