सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

खराब मौसम की वजह से सीएम धामी के हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग... CM ने सड़क हादसे में घायल लोगों से की मुलाकात

बता दें कि ​मुख्यमंत्री को नैनीताल के दौरे पर जाना था. लेकिन नैनीताल में बारिश और खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की हल्द्वानी गौलापार हेलीपड पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

Geeta
  • Aug 29 2022 12:49PM

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के हेलीकॉप्टर की हल्द्वानी में इमरजेंसी लैंडिंग हुई. बता दें कि  मुख्यमंत्री को नैनीताल के दौरे पर जाना था. लेकिन नैनीताल में बारिश और खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की हल्द्वानी गौलापार हेलीपड पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

 जिसके बाद मुख्यमंत्री धामी ने उधम सिंह नगर में हुए सड़क हादसे के घायलों का हाल जानने के लिए सुशीला तिवारी हॉस्पिटल गये.  जहां उन्होने हादसे में गायल लोगों का हालचाल जाना. साथ ही उन्होने कहा कि ये घटना बहुत बड़ी हृदय विदारक घटना है.

 उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट की है. साथ ही कहा है कि जो भी घायल हैं उनका उपचार बेहतर ढंग से हो इसके लिए डीएम उधम सिंह नगर और डीएम नैनीताल को निर्देशित कर दिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार