सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शर्मनाक : छत्तीसगढ़ में 14 साल की मासूम से दो दरिंदों ने किया दुष्कर्म का प्रयास, बच्ची ने आबरु बचाई, तो रेप करने में असफल रहे दरिंदों ने लगा दी आग, ज़िंदगी की जंग हार गई मासूम

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला के अंतर्गत दाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव मे नाबालिग के साथ दरिंदगी का प्रयास असफल होने पर आरोपियों ने मासूम बच्ची को केरोसिन डालकर जिंदा जला दी। इससे पहले एक ट्रक ड्राइवर ने एक मासूम की अस्मत लूटी थी।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jun 24 2020 10:46PM

एक तरफ हम कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं, उससे जीतने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दूसरी और हमारे समाज में इंसान के चेहरे पर अंदर छिपे राक्षसों की घिनौनी वारदातें हमें शर्मसार कर रही हैं, हमें धिक्कार रही हैं। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ से।
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला के अंतर्गत दाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव मे नाबालिग के साथ दरिंदगी का प्रयास असफल होने पर आरोपियों ने मासूम बच्ची को केरोसिन डालकर जिंदा जला दी। जानकारी के मुताबिक ये घटना पीड़िता के घर से महज़ 100 मीटर की दूरी पर हुई। जहाँ आरोपियों ने खेत में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। बच्ची को झुलसी हालत में पहले जिला अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद झुलसी हुई मासूम को बचाने का प्रयास करते हुए उन्हें रायपुर लाया गया। जहाँ मासूम की उपचार के दौरान राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में मौत हो गयी।
मासूम के उपचार के दौरान लिए गए बयान के आधार में 2 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जिसमें एक आरोपी 22 साल का है, वहीं एक आरोपी नाबालिग है।
दरअसल पूरी घटना दाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां 12 वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी की कोशिश की गई है और असफल हो जाने के बाद मासूम को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है। जिसके बाद मासूम को राजधानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसमें दम तोड़ दिया है।
बेमेतरा जिले के एडिशनल एसपी विमल बैस ने बताया कि राजधानी में उपचार के दौरान नाबालिग से न्यायिक मजिस्ट्रेट ने बयान लिया है, जिसमें उसने आरोपीयो का नाम बताया है। जिसके आधार पर दोनों आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है, मामले की जांच जारी है। सुदर्शन न्यूज़ से बातचीत में एसपी दिव्यांग पटेल ने जानकारी देते हुए इस घटना को शर्मनाक बताया और इस मामले को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर जल्द बच्ची को न्याय दिलाने की बात की।

कुछ दिन पहले ट्रक ड्राइवर ने किया था बच्ची का रेप

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के नेशनल हाईवे के समीप ट्रक ड्राइवर ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार