सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इलेक्ट्रिक बसों के संचालन के लिए बोर्ड की तृतीय बैठक का संचालन कमिश्नरी में किया गया

मंडलायुक्त की अध्यक्षता में हुई बैठक

Diwakar Dixit
  • Jan 25 2023 3:59PM

अलीगढ मण्डलायुक्त नवदीप रिणवा की अध्यक्षता में कमिश्नरी सभागार में नगरीय इलैक्ट्रिक बसों के संचालन के लिये अलीगढ़ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज की तृतीय बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया।

 

मण्डलायुक्त ने कहा कि शहरवासियों को सुरक्षित एवं सुगम बस सेवा उपलब्ध कराने के लिये नगरीय बस सेवाओं की गुणवत्ता में सुधार लाया जाए। उन्होंने नगरीय बस सेवा संचालन में हो रहे घाटे को कम करने के लिये आरएम रोडवेज को अन्तर्विभागीय समन्वय स्थापित कर कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जनहित को ध्यान में रखते हुए जनमानस की मांग एवं संख्या के अनुरूप नये रूट गठन के लिये व्यापक सर्वे कर प्रस्ताव बोर्ड के समक्ष रखा जाये।

 

                मण्डलायुक्त कमिश्नरी सभागार में अलीगढ़ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि0 की तृतीय बोर्ड बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में आरएम रोडवेज शरद सिंह ने सीए की नियुक्ति का प्रस्ताव दिया जिसे बोर्ड द्वारा स्वीकृति प्रदान की गयी। श्रीमती सिंह ने बोर्ड को अवगत कराया कि नगर बस सेवा आमजनमानस में लोकप्रिय हो रही है। जनपद में 25 बसों के सापेक्ष एक बस को रिजर्व में रखते हुए 24 बसों का संचालन विभिन्न रूट्स पर किया जा रहा है।

 

उन्होंने आमजन को और बेहतर बस सेवा उपलब्ध कराने के लिये किराया वृद्धि का प्रस्ताव बोर्ड के समक्ष रखा, जिसके अनुसार किराये के प्रत्येक स्लैब में 05 रूपये की बढ़ोतरी की गयी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार