सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चुनाव समन्वयक केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी आज से जोधपुर में, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं बाड़मेर-जैसलमेर सांसद कैलाश चौधरी को बनाया गया है जोधपुर में चुनाव समन्वयक, अगले दो दिन नामांकन वापसी को लेकर महत्वपूर्ण होने के कारण चौधरी की भूमिका रहेगी अहम

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Oct 19 2020 5:30PM
राजस्थान में जयपुर, जोधपुर और कोटा शहरों में होने वाले नगर निगम के चुनावों के पहले चरण में नामांकन के साथ ही अब बड़े नेताओं के भी दौरे तेज हो गए हैं। आज से केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री तथा जोधपुर के चुनाव समन्वयक कैलाश चौधरी में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सोमवार रात को दिल्ली से रवाना होकर मंगलवार सुबह 10 बजे जोधपुर पहुंचेंगे। श्री कैलाश चौधरी जोधपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर भाजपा के पक्ष में विभिन्न चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

जोधपुर रवाना होने से पहले कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार गुड गवर्नेंस के हर विभाग में पूरी तरह से विफल रही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा पिछले छह साल के शासन में अपनी जनघोषणाओं को पूरा कर देने से जनता का भाजपा के प्रति रुझान बढ़ा है। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रदेश में अब तक जनता के हित के मुद्दे उठाने में सफल रही हैं। उन्होंने दावा किया कि इस कारण निगम चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन अच्छा रहेगा और वह चुनाव जीतेगी।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि भाजपा संगठन चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और वह पूरी तरह एकजुट है। श्री कैलाश चौधरी ने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं जनता के समर्थन से सभी छह नगर निगम चुनावों में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की, वे सुख दुख में जनता के साथ खड़े रहे। सभी निकायों में विकास कार्य ठप पड़े हैं, भाजपा को सभी निकायों में पूर्ण बहुमत मिलेगा। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के शासन में निकायों के निवासियों को बहुत परेशानी हुई। सफाई, बिजली, कोरोना कुप्रबंधन के अलावा जयपुर और जोधपुर में दिनदहाड़े हत्यायें होना, महिलायें-बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं, शहरों का आदमी डरा हुआ, सहमा हुआ है, ऐसे में कानून व्यवस्था भी इन चुनावों में बड़ा मुद्दा बनकर सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में जनता कांग्रेस को अच्छी तरह से सबक सिखाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार