सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आसमान से गिरे खजूर में अटके: बंधु तिर्की और प्रदीप यादव को कांग्रेस विधायक मानने से चुनाव आयोग का इंकार

झारखंड की राजनीति की सबसे बड़ी खबर. बंधु तिर्की और प्रदीप यादव को कांग्रेस विधायक मानने से चुनाव आयोग का इनकार. चुनाव आयोग ने दोनों को वोटर लिस्‍ट में निर्दलीय विधायक के रूप में लिस्‍टेड करने का निर्देश दिया है.

झारखण्ड ब्यूरो
  • Jun 11 2020 9:47PM

रांची : ज्यों ज्यों दवा की मर्ज़ बढ़ता ही गया, कुछ ऐसी ही हालत झारखंड में कई सियासी पार्टियों का है, अभी झारखंड की राजनीति की सबसे बड़ी खबर. बंधु तिर्की और प्रदीप यादव को कांग्रेस विधायक मानने से चुनाव आयोग का इनकार. चुनाव आयोग ने दोनों को वोटर लिस्‍ट में निर्दलीय विधायक के रूप में लिस्‍टेड करने का निर्देश दिया है.
झारखंड में होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय चुनाव आयोग ने वोटर लिस्ट को फिर से तैयार करने का निर्देश दिया है. इस संबंध में रिटर्निंग ऑफ़िसर को निर्देश दिया है. चुनाव आयोग ने बंधु तिर्की और प्रदीप यादव को बतौर निर्दलीय विधायक वोटर लिस्‍ट में जोड़ने का निर्देश दिया है.
मालूम हो कि बाबूलाल मरांडी का नाम वोटर लिस्‍ट में बतौर जेवीएम विधायक दर्ज था. बाबूलाल मरांडी ने वोटर लिस्‍ट में सुधार को लेकर चुनाव आयोग से संपर्क किया था. इसमें केंद्रीय चुनाव आयोग में बीजेपी-जेवीएम विलय का तर्क दिया गया था. जिसके बाद चुनाव आयोग ने ये निर्देश दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार