सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Election 2022 : पीएम मोदी आज पहुचेंगे देहरादून.....इतने करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास-लोकार्पण

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लोगों में खासा उत्साह है। दूरदराज के लोग अपने साधनों से देहरादून पहुंच रहे हैं। वह 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

Shanti Kumari
  • Dec 4 2021 8:57AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को आज देहरादून पहुचने वाले है वहां वे जनसभा के जरिये उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज करेंगे। मौसम की उलटबासी के बीच पार्टी ने रैली स्थल परेड मैदान में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य बनाया है। लक्ष्य हासिल करने के लिए पार्टी ने मंत्रियों से लेकर प्रदेश पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मोर्चे पर उतारा हुआ है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के दौरान उनकी उपस्थिति में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी संबोधन होगा। संबोधन के लिए कौशिक को तीन मिनट और धामी को 10 मिनट का समय निश्चित किया गया है

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लोगों में खासा उत्साह है। दूरदराज के लोग अपने साधनों से देहरादून पहुंच रहे हैं। वह 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

वही, पीएम की रैली से ठीक पहले मौसम की उलटबासी के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इंद्रदेव प्रसन्न हैं। उन्होंने धूल धक्कड़ समाप्त कर दिया। कल शनिवार को सूर्यदेव भी अपना आशीर्वाद देंगे।

धामी ने कहा कि उनके आने से हम सभी लोगों में नई ऊर्जा का संचार होगा। वहीं, केंद्रीय मंत्री व उत्तराखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी व केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट देहरादून पहुंच गए हैं। सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह, लॉकेट चटर्जी व अन्य नेताओं ने भी दून में डेरा जमा लिया है। चुनाव प्रभारी ने मुख्यमंत्री के साथ परेड मैदान स्थित रैली स्थल की तैयारियों का जायजा लिया। मंच की व्यवस्था को भी देखा और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।


इस प्रकार तय है कार्यक्रम :-
12.25 बजे भारतीय वायु सेना के विमान से जौलीग्रांट पहुंचेंगे।
12.30 बजे एमआई-17 हेलीकॉप्टर से देहरादून रवाना होंगे।
12.50 बजे परेड ग्राउंड के खेल परिसर स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे।
12.55 बजे खेल परिसर के हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल पर आएंगे।
1.00 से 1.07 बजे तक प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे।
1.07 बजे प्रधानमंत्री मोदी का मंच पर आगमन होगा।
1.30 से 1.35 बजे योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।
1.35 बजे से 2.15 बजे तक पीएम जनता को संबोधित करेंगे।
2.55 बजे पीएम वापस दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।
कौशिक और सीएम का भी संबोधन
इंद्रदेव प्रसन्न हैं, सूर्यदेव आशीर्वाद देंगे

प्रधानमंत्री की जनसभा के साथ ही भाजपा के चुनाव प्रचार का उद्घोष होगा। यह गेम चेंजर बनेगा। लोगों में जबर्दस्त उत्साह और उमंग है। पांच वर्ष में सरकार ने एतिहासिक काम किए हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व, भाजपा सरकार के कार्य और धामी के युवा नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी और उत्तराखंड का सपना पूरा करेगी।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार