सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड़ में 2022 चुनाव की तैयारियां हुई तेज... जिलाधिकारी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए ये निर्देश

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जनपद में ऐसे मतदान स्थल जहां नेटवर्क कनेक्टिविटी नही है.

Geeta
  • Nov 30 2021 2:38PM

 उत्तरकाशी में विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 और जनपद में शीत ऋतु के आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित किए जाने को लेकर उत्तरकाशी जिलाधिकारी श्री मयूर दीक्षित ने अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान मयूर दीक्षित ने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जनपद में ऐसे मतदान स्थल जहां नेटवर्क कनेक्टिविटी नही है.

अधिकारी ने कहा कि वहां अभी से वायरलेस, बेस सेट, वाकी-टॉकी की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. इसके लिए पुलिस, वन विभाग के साथ बूथबार प्लान बनाने के निर्देश दिए. साथ ही निर्वाचन आयोग के निर्देशों के क्रम में प्रत्येक विधान सभा में 50 प्रतिशत बूथों पर वेब कास्टिंग की जानी है. इस लिए  जिला निर्वाचन अधिकारी ने वेब कास्टिंग बूथ स्थलों का प्लान बनाकर सभी आवश्यक संसाधन और व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश सभी अधिकारियों को दिए.

जिला निर्वाचन अधिकारी ने वरनेवल और क्रिटिकल बूथों का चिन्हीकरण करने पानी, रेम्प की व्यवस्था सुनिश्चित करने और निर्वाचन के दौरान राजनीतिक दलों की तरफ से आयोजित की जाने वाली रैलियों के लिए कोविड प्रोटोकॉल के तहत मैदानों का चिन्हीकरण करने के निर्देश सभी रिटर्निंग ऑफिसरों को दिए. इसके अलावे कंट्रोल रूम स्थापित कर 1950 हेल्पलाइन नम्बर को चालू रखने के निर्देश दिए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार