सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एजाज़ व सलीम डेढ़ करोड़ की स्मैक के साथ गिरफ्तार

भारत नेपाल बॉर्डर पर जहां पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने डेढ़ करोड़ रुपये की स्मैक की बड़ी खेप के साथ सलीम व एजाज़ नामक दो तस्करों को गिरफ्तर कर उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

राम जी सोनी,Twitter@ramjisonistv
  • Jan 15 2022 3:42PM
उत्तर प्रदेश का भारत नेपाल बॉर्डर मादक पदार्थों का हब बन चुका है। यहाँ बड़े पैमाने पर स्मैक व अन्य नशीले पदार्थों का कारोबार होता है। यदा कदा कुछ कैरियरों की गिरफ्तारियां भी होती हैं मगर मेन कारोबारियों के गर्दनों तक पुलिस व अन्य किसी एजेंसी के हाथ अभी तक नही पहुंच सके हैं। भारत नेपाल बॉर्डर पर जहां पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने डेढ़ करोड़ रुपये की स्मैक की बड़ी खेप के साथ सलीम व एजाज़ नामक दो तस्करों को गिरफ्तर कर उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। रुपईडीहा नेपाल बॉर्डर मादक पदार्थों का गढ़ बन चुका है। रुपईडीहा के कई मोहल्लों में स्मैक व अफीम की बिक्री की जा रही है। मीडिया में इसके बार खुलासे के बाद आज रुपईडीहा पुलिस हरकत में आई और दो तस्करों को स्मैक की खेप को नेपाल ले जाते समय गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये दोनों तस्करों के पास से डेढ़ करोड़ रुपये की स्मैक की बरमदगी हुई है। पकड़े गये दोनों आरोपियों की पहचान एजाज़ पूत निसार निवासी लाहरपुरवा कोतवाली रुपईडीहा व नफीस पुत्र राइश निवासी बहराइच को गिरफ्तार किया गया है। दोनों से पुलिस ने गहनता से पूछताछ की है। दोनोंने कई बड़े खुलासे किए हैं। अब देखना होगा कि कब मेन सरगनाओं की गिरफ्तारी होती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार