सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बनारस के कालीन कारोबारी एहसान अहमद और उसके दोस्त सरफू,एहसान ने किया था महिला का बलात्कार

नोएडा के थाना सेक्टर 39 में एक युवती ने बनारस के रहने वाले मशहूर कालीन व्यापारी सहित तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है।

Anchal Yadav
  • Feb 20 2021 8:24PM
नोएडा के थाना सेक्टर 39 में एक युवती ने बनारस के रहने वाले मशहूर कालीन व्यापारी सहित तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जनपद गौतम बुद्ध नगर न्यायालय के अधिवक्ता राजाराम शर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक युवती, बनारस के रहने वाले कालीन कारोबारी एहसान अहमद अंसारी तथा उसके दो साथियों सरफू एवं एहसान कमाल अंसारी के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराने गयी लेकिन पुलिस ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो उसे अदालत का सहारा लेना पड़ा । पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अहमद अंसारी ने पहले शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और जब उसने विवाह के लिये दबाब बनाया तो उसने अपने दो साथियों के साथ मिल कर हथियार के बल पर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार