सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के संदर्भ में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे नगर राज्य विकास मंत्री राकेश राठौर और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष समीर।

राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के संदर्भ में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे नगर राज्य विकास मंत्री राकेश राठौर और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष समीर।

अभिमन्यु
  • Oct 1 2022 5:10PM
राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के संदर्भ में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे नगर राज्य विकास मंत्री राकेश राठौर और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष समीर। राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के ऊपर आयोजित एक गोष्ठी में जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा सीतापुर इं o समीर अहसन रिजवी द्वारा प्रतिभाग किया गया कार्यक्रम का आयोजन ऐम कॉलेज बाड़ी सिधौली में हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में माननीय राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार श्री राकेश राठौर गुरुजी ने प्रतिभाग किया कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष द्वारा अपने उद्बोधन में सभी अतिथियों का स्वागत किया गया जिला अध्यक्ष ने शिक्षा नीति के ऊपर अपनी बात को रखते हुए शिक्षा नीति मे क्या-क्या बदलाव हुए हैं शिक्षा नीति से छात्रों को क्या-क्या लाभ होने वाले शिक्षा नीति से जो छात्र आज के समय में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं उनको आने वाले समय में क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी उसके बारे में विस्तृत से बताया। कार्यक्रम में जिन छात्रों ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 में प्रतिभाग किया था उनको सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया, अल्पसंख्यक विभाग द्वारा संचालित योजना नया सवेरा के तहत वहां मौजूद अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े छात्रों को सम्मानित किया गया, शिक्षा नीति की गोष्टी समापन के बाद कॉलेज के प्रांगण में वृक्षारोपण का आयोजन हुआ जिसमें भारी संख्या में वृक्ष लगाए गए और वहां मौजूद छात्र छात्राओं से अपील की गई कि प्रत्येक वृक्ष की सुरक्षा करना उनकी जिम्मेदारी है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से उप जिला अधिकारी न्यायिक सिधौली सुश्री राखी वर्मा जी, क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अवध क्षेत्र डॉ अतहर सिद्दीकी जी, एम कॉलेज के सेक्रेटरी एडवोकेट एमएस फरीदी जी, कॉलेज के निदेशक तारिक जी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा विधानसभा सिधौली के समस्त कार्यकर्तागण, सम्मानित छात्रगण एवं सम्मानित जनता उपस्थित रही

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार