सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डकैती कांड का उद्भेदन,5 डकैत गिरफ्तार।

पूर्वी चंपारण जिला के चकिया,थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव गवन्द्रा टोला धर्मपुर में बीते दिनों हुई लूट डकैती कांड का उद्भेदन कर 5 डकैत को गिरफ्तार कर लिया गया।

सुबोध कुमार
  • May 21 2021 7:43PM
पूर्वी चंपारण जिला के चकिया,थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव गवन्द्रा टोला धर्मपुर में बीते दिनों हुई लूट डकैती कांड का उद्भेदन कर लिया गया है तथा डकैती कांड में संलिप्त सभी अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है उनके पास से लूट का अंगूठी व एक पिस्टल व दो कारतुस आदि बरामद किया गया है। उक्त बातें शुक्रवार को थाना परिसर में आयोजित एक प्रेस सम्मेलन के दौरान डीएसपी संजय कुमार ने कही । आगे कहा कि तीन डकैतों में राजकुमार राय तथा चंदन नट उर्फ चंदन खलीफा व टुनटुन महतो की गिरफ्तारी मुजफ्फरपुर जिला के थाना साहेबगंज से जबकि उमेश राय स्थानीय थाना क्षेत्र के गांव गणेश सिरसिया तथा धर्मेंद्र कुमार सिंह उर्फ धर्मेंद्र कुमार की गिरफ्तारी कर ली गई है .धर्मेंद्र कुमार के पास से लूट की अंगूठी भी बरामद हुई है. लुट कांड में शामिल 17 डकैतों में से पांच कि अभी तक गिरफ्तारी हुई है कर ली गई है। बाकी फरार अन्य के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी विभिन्न मामलों में जेल जा चुके हैं।घटना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था ।गठीत टीम द्वारा तकनीकी एवं अन्य स्रोतों से सूचना संकलन कर अपराधियों की पहचान कर की गई जो मुजफ्फरपुर तथा मोतिहारी जिला के विभिन्न स्थानों से छापामारी कर गिरफ्तार किया गया । छापेमारी दल में डीएसपी के अलावा थाना अध्यक्ष निर्मल कुमार व फरीद खान तथा मनीष कुमार प्रभारी तकनीकी शाखा विनय कुमार थानाध्यक्ष केसरिया व संदीप कुमार के अलावा सशस्त्र बल में कुमार चिरंजीवी, मुन्ना कुमार, नित्यानंद दुबे आदि शामिल थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार