सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर (DCHC) का निरीक्षण

पूर्वी चंपारण,जिलाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक ने देर रात्रि में जिले मे संचालित डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर (DCHC) का निरीक्षण किया।

सुबोध कुमार
  • May 7 2021 8:12AM
पूर्वी चंपारण,जिलाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक ने देर रात्रि में जिले मे संचालित डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर (DCHC) का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने DCHC सेंटर में ऑक्सीजन की उपलब्धता, दवा की उपलब्धता का जायजा लिए। उन्होंने कहा कि दावा की कमी हॉस्पिटल में नहीं होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने भर्ती मरीजों तथा मरीजों के परिजन से कर्मचारियों द्वारा दिये जा रहे उपचार की जानकारी ली।उन्होंने मरीज़ के परिजन से हो रहे इलाज एवं डॉक्टर के बारे मे जानकारी प्राप्त की। उन्होंने परिजनों से कहा कि सभी आवश्यक दवा यथा रेमदेसीविर उपलब्ध है धैर्य बनाए रखें। जिलाधिकारी ने अस्पताल प्रबंधक से परिजनो के शिकायत को दूर करने का निदेश दिए। उन्होंने निदेश दिए कि यदि कोई पेशेंट सिरीयस हो तो तुरंत सदर अस्पताल स्थिति DCHC मे भेजे। Oxigen फ्लो मीटर की कमी को दूर करने के लिए जिलाधिकारी महोदय ने पकड़ीदयाल अनुमंडल से 5 oxigen फॉलो मीटर चकिया को उपलब्ध कराने का दिया निर्देश सिविल सर्जन को दिए।जिलाधिकारी ने डीसीएचसी अनुमंडलीय अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे का भी जायजा लिया। हॉस्पिटल सुरक्षा एवं सफाई पर ध्यान देने का निदेश दिए। जिलाधिकारी ने एडमिट मरीजों को कहा कि आप लोगों के मदद हेतु जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी को लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया तथा अस्पताल की व्यवस्था देखरेख करने हेतु आवश्यक कदम उठाने हेतु निर्देश दिए। उक्त मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी चकिया, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चकिया,प्रखंड विकास पदाधिकारी चकिया, जिला जन-संपर्क पदाधिकारी सहित अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार