सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विष्णु नरायण महायज्ञ को लेकर निकाली गई कलश यात्रा।

पूर्वी चंपारण जिले के चकिया,पकड़ी दीक्षित गांव में आयोजित नौ दिवसीय श्री विष्णु नारायण महायज्ञ को लेकर गुरुवार को हाथी,घोड़ा व गाजे बाजे के साथ भव्य कलश यात्रा निकला गया।

सुबोध कुमार
  • Apr 2 2021 8:38AM
पूर्वी चंपारण जिले के चकिया, पकड़ी दीक्षित गांव में आयोजित नौ दिवसीय श्री विष्णु नारायण महायज्ञ को लेकर गुरुवार को हाथी,घोड़ा व गाजे बाजे के साथ भव्य कलश यात्रा यज्ञ परिसर से निकाला गया जो गांव का भर्मण करते हुए चकिया बूढ़ीगंडक नदी स्थित बारा घाट पर वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ जलबोझी किया।वही यज्ञ स्थल पहुंच कलश रखने के साथ यात्रा समाप्त हुआ। इस कलश यात्रा को लेकर हजारो कलश का प्रबंध कमेटी की ओर से किया गया था । यात्रा मे शामिल सभी श्रद्धालु भक्ति भाव से ओतप्रोत थे। इस संबंध में यज्ञकर्ता भूपनारायण पाण्डे ने बताया अयोध्या,मथुरा,वृंदावन,बनारस से आए प्रचंड विद्वानों के द्वारा प्रवचन दिये जाने के साथ- साथ रासलीला मंडली द्वारा रात्रि में भक्तिमयी कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा।मनोरंजन को लेकर यज्ञ परिसर में मेले का आयोजन है जहां पर आधुनिक किस्म के झूले के साथ-साथ खाने-पीने व खिलौने सहित अन्य की दुकानें सज गई है। कार्यक्रम को सफल बनाने में शशिकांत पांडेय,नवल प्रसाद,सोनू तिवारी,प्रेम दीक्षित,रविन्द्र पांडेय सहित सभी ग्राम वासी की सहभागिता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार