सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शिक्षकों को मिला कैचअप कोर्स का प्रशिक्षण।

बीआरसी परिसर स्थित सभा हॉल में बिहार शिक्षा परियोजना के सौजन्य से माध्यमिक स्तरीय कैचअप कोर्स के लिए मास्टर ट्रेनर के द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय गैर अवासीय प्रशिक्षण दिया गया।

सुबोध कुमार
  • Mar 27 2021 7:01AM
पूर्वी कगंपरण जिले के चकिया ,बीआरसी परिसर स्थित सभा हॉल में बिहार शिक्षा परियोजना के सौजन्य से माध्यमिक स्तरीय कैचअप कोर्स के लिए मास्टर ट्रेनर के द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय गैर अवासीय प्रशिक्षण दिया गया।जिसका उद्घाटन बीईओ मिथलेश कुमारी ने की। ट्रेनर के रूप में मृगेन्द्र कुमार व जगरनाथ प्रसाद थे।उन्होंने बताया की कोरोना काल के दौरान विद्यालय बंद होने के कारण कक्षा 2 से 10 तक के बच्चों के लर्निंग लेवल में आई कमी को पूरा करने के लिए सरकार द्वारा शिक्षक कोर्स तैयार किया गया है जिसमें कक्षा 2 से 10 तक के पाठ्यक्रम को छोटा कर 60 दिनों का कोर्स तैयार किया गया है जिसे विद्यालय स्तर पर कार्यान्वित किया जाना है ।इसी को लेकर शिक्षकों का एक दिवसीय प्रशिक्षण आयोजित किया गया।मौके पर रामबाबू प्रसाद,रामानन्द प्रसाद,नीरज राम, सत्य प्रकाश सहनी, मीरा कुमारी, दिनेश राम, राजकुमार गुप्ता, जयप्रकाश नारायण, सत्य प्रकाश नारायण, हेना रजा, अमितेश कुमार सहित अन्य शिक्षक मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार