सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति और तैयारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विडियो कॉन्फ्रेंसिंग से अवगत कराया

पूर्वी चंपारण जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने कोरोना संक्रमण की स्थिति और किए गए तैयारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कराया अवगत

रत्नेश कुमार
  • Apr 18 2021 6:35PM
18 अप्रैल 21 मोतिहारी, माननीय मुख्यमंत्री, बिहार के द्वारा वीसी के माध्यम से कोरोना संक्रमण की रोकथाम की प्रगति एवं तयारी की समीक्षा सभी जिलाधिकारी से किया गया। जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने कोरोना संक्रमण की स्थिति एवं की गई तैयारी से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि के जिले में कुल 913 एक्टिव केस है। जिसमें कोरोना से 249 ग्रामीण टोला एवं 119 शहरी वार्ड प्रभावित है। उन्होंने बताया कि टोटल आरटीपीएस टेस्ट 154096 किया गया जिसमें पॉजिटिव रिजल्ट 1045 आया है। जिले में कुल 27 कोरेंटिन सेंटर बनाया गया है जो अनुमंडल स्तर पर है। मोतिहारी में 6 चकिया में 4 अरेराज में 4 रक्सौल में 4 सिकरहना 4 पकड़ीदयाल में 4 कोविड केयर सेंटर की संख्या 19 है। जिसमें कूल 57 बेड है । डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर आठ है जिसमें कुल 609 बेड है। कोरोना वैक्सीन की स्थिति के बारे में अवगत कराते हुए उन्होंने कहा कि इस जिला में फर्स्ट डोज 164097 लगा है जबकि सेकंड डोज 22342 लोगों को लगा दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार