सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में शराब कारोबारियों के घर ED की छापेमारी.... 25 से ज्यादा ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन जारी

दिल्ली की आबकारी नीति के घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की शुरूआत की गई है. ED ने दिल्ली में 25 से ज्यादा ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया है.

Gunjan Kapoor
  • Oct 14 2022 12:53PM

ED की छापेमारी जोरों से देश के कोने कोने में चल रही है. ED अपनी हर कोशिश कर भ्रष्टाचार को मिटाने में जुटी है. हाल ही में ED ने छत्तीसगढ़ में कई अफसरों और व्यापारियों के ऊपर शक जताया है. लेकिन ED अब दिल्ली के कई ठिकानों पर एक बार फिर से छापेमारी कर रही है.

वहीं दिल्ली की आबकारी नीति के घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की शुरूआत की गई है. ED ने दिल्ली में 25 से ज्यादा ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया है. शहर के कई बड़े शराब कारोबारियों के परिसर सहित अन्य ठिकानों पर ED के द्वारा छापेमारी की गई है.

बता दें इससे पहले 16 सितंबर को ED ने दिल्ली सहित बेंगलुरु, हैदराबाद, नेल्लोर और चेन्नई समेत देशभर में 40 ठिकानों पर छापेमारी की थी. वहीं हैदराबाद के 25 ठिकानों पर सेंट्रेल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने रेड पड़ी थी. वहीं 7 अक्टूबर को ङी दिल्ली के साथ पंजाब और हैदराबाद के 35 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी.

ED आबकारी नीति से जुड़ा धन शोधन मामले के CBI की एक प्राथमिकी पर आधारित है. इसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और कई अफसरों को आरोपियों के तौर पर नामित किया गया है.

बता दें कि CBI ने 19 अगस्त को मनीष सिसोदिया, गोपी कृष्ण के परिसर और 19 ठिकानों पर छापा मारा था. जानकारी दे दें कि मनीष सिसोदिया के पास आबकारी और शिक्षा समेत कई विभाग हैं. इस कथित घोटाले में अब तक 3 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं. इस में आम आदमी पार्टी के IT सेल चीफ विजय नायर और शराब कारोबार से जुड़े समीर महेंद्रू, अभिषेक बोइनपल्ली भी शामिल हैं.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार