सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मूर्ति विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर पलटने से दुर्घटना में घायल श्रद्धालुओं का डीएम व एसपी ने जाना हाल, समुचित एवं तत्पर इलाज हेतु सीएमओं सहित अन्य सम्बंधित अधिकारियों को दिये निर्देश।

मूर्ति विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर पलटने से दुर्घटना में घायल श्रद्धालुओं का डीएम व एसपी ने जाना हाल, समुचित एवं तत्पर इलाज हेतु सीएमओं सहित अन्य सम्बंधित अधिकारियों को दिये निर्देश।

शिवानन्द चौहान सुदर्शन न्यूज़ रिपोर्टर
  • Oct 7 2022 12:02AM
शिवानन्द चौहान सुदर्शन न्यूज़ रिपोर्टर तहसील-मेंहदावल जिला-संतकबीरनगर मो0न0-7897111942 उत्तर-प्रदेश, संत कबीर नगर 06 अक्टूबर 2022 जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह व पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार ने विगत दिवस देर सांय दूर्गा प्रतिमा/मूर्ति विसर्जन कर वापस आते समय हुए हादसे का निरीक्षण करने जिला अस्पताल पहुंचकर श्रद्धालुओं/घायल व्यक्तियों का कुशलक्षेम जाना। बताया गया कि दुर्घटना में घायल सभी 11 व्यक्ति बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहरसन गांव के निवासी है, जो ट्रैक्टर ट्राली पलटने के कारण दुर्घटना में घायल हुए है। घायलों के इलाज हेतु 11 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया और प्राथमिक इलाज मेंहदावल सीएससी पर इलाज किया गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही तत्काल डीएम व एसपी द्वारा जिला अस्पताल पहुंचकर सभी घायल श्रद्धालुओं का हाल चाल पूछने पर सीएमओ से जानकारी हुई कि इसमें से पॉच लोगों को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से फोन पर वार्ता कर रेफर व्यक्तियों के समुचित इलाज एवं किसी भी प्रकार से कहीं कोई इलाज में लापरवाही ना हो सके इसके लिए भी निर्देशित किया। जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल में भर्ती व्यक्तियों का कुशलक्षेम पूछते हुए सीएमओ/सीएमएस को निर्देशित किया यहां पर भर्ती लोगों के इलाज में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने संबंधित एसडीएम और सीओ को भी निर्देशित किया है कि घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कराकर आख्या प्रस्तुत करे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार