सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी के दौरे के दौरान जिहीदियों ने मचाया उत्पात, जमकर गाली-गलौज के बाद चले सरिया चाकू तलवार और ईट पत्थर...

आज प्रधानमंत्री बुंदेलखंड में दौरे पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का लोकार्पण करेंगे। एक्सप्रेसवे के शुरू हो जाने से दिल्ली और लखनऊ से सीधे जुड़ जाएगा बुंदेलखंड। जिस बीच सोची समझी साजिश के तहत इस्लामिक कट्टरपंथियों ने उत्पात मचाया।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 16 2022 1:44PM

आज प्रधानमंत्री बुंदेलखंड में दौरे पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का लोकार्पण करेंगे। एक्सप्रेसवे के शुरू हो जाने से दिल्ली और लखनऊ से सीधे जुड़ जाएगा बुंदेलखंड। जिस बीच सोची समझी साजिश के तहत इस्लामिक कट्टरपंथियों ने उत्पात मचाया। बता दें कि कानपुर के पंतनगर मोहल्ले में पुरानी खुन्नस और वर्चस्व को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हिंदू पक्ष पर गमला कर दिया है। जमकर गाली-गलौज के बाद सरिया चाकू तलवार और ईट पत्थर भी हिंदुओं पर चलाए गए। घटना में मोहल्ले के ही दो युवकों की गर्दन हाथ और शरीर के अन्य अंगों में गंभीर चोट आई है।

दरअसल, मोहर सिंह के पुत्र प्रथम अपने साथी राहुल कुमार के साथ साइकिल से किसी कार से जा रहा था। तभी पूर्व सभासद टोनी और डॉक्टर रहमान के घर के सामने वाली गली में बाइक से आए कुछ लोगों ने उक्त दोनों को घेर लिया। 

हिंदुओं पर तलवार चाकू और सरिया आदि से हमला किया गया है। चीख-पुकार सुनकर और चीखने चिल्लाने पर मोहल्ले के लोग जब तक बाहर निकलते बड़ी संख्या में बाइक से आए हमलावर गाली गलौज और विशेष नारेबाजी करते हुए मौके से भाग गए। मोहर सिंह ने बताया कि राहुल की गर्दन पर गंभीर चोटें आई हैं जबकि हाथ भी धारदार हथियार से काटने का प्रयास किया गया है।

वहीं, प्रथम के सिर छाती हाथ और पैरों में सरिया के हमले के कारण गहरे घाव हुए हैं। सीएचसी के डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर हैलट रिफर किया है। बता दें कि राजीव नगर मोहल्ला निवासी काशिफ खान, दानिश, हाशिम, तमिल, जाहिर, दाऊद, काफिर, सोहेल, अरबाज, शाहनवाज आदि लोगों ने अपने 15 से अधिक साथियों के साथ हमला कर दिया। 

 

जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर बिल्हौर अरविंद कुमार ने बताया कि एक पक्ष की तहरीर पर 10 ज्ञात और 15 से अधिक अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। बलवा करने के चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। मौके पर पर्याप्त सुरक्षा के लिए कई थानों का पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। वहीं, घटना की जानकारी पर एक हिंदूवादी संगठन के लोग भी देर रात तक मौके पर डटे रहे।


 



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार