सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर कलंकित कार्यप्रणाली के चलते प्रदेश सरकार तुरंत इस्तीफा दे : भाजपा

शिवरतन शर्मा ने कहा कि प्रशासन और पुलिस तंत्र का राजनीतिक प्रतिशोध के अपने एजेंडे में प्रदेश सरकार द्वारा किए गए दुरुपयोग के कारण ही आज प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था का राज दम तोड़ता नज़र आ रहा है। यही इस प्रदेश सरकार की विफलता है जिसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी जुमलेबाजियों और झूठे दावों के सहारे ढँकने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। छलावा, दग़ाबाजी, झूठ-फ़रेब, वादाख़िलाफ़ी की दोषी प्रदेश सरकार के राज में अब अपराधियों-गुंडों में क़ानून-व्यवस्था का ख़ौफ़ तक नहीं रह जाना कलंकपूर्ण है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 10 2020 10:53PM
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने प्रदेश की राजधानी से सटे मंदिरहसौद के एक गाँव खमरिया में शुक्रवार को हुई दोहरी हत्या और एक दिन पहले गुरुवार को मनेंद्रगढ़ ज़िले के एक गाँव में पाँच साल की बच्ची से दुष्कर्म में नाकाम होने के बाद उसे कुएँ में धकेलने व उसके 06 वर्षीय चचेरे भाई की हत्या को मामलों को प्रदेश सरकार की कलंकित होती जा रही कार्यप्रणाली का परिचायक बताया है। श्री शर्मा ने कहा कि मौज़ूदा प्रदेश सरकार राज्य में क़ानून-व्यवस्था का राज कायम करने में बुरी तरह विफल सिद्ध हो रही है और अब उसे सत्ता में एक पल भी रहने का कोई अधिकार नहीं रह गया है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि आम आदमी की सुरक्षा और क़ानून के राज के बड़े-बड़े दावे करने वाली प्रदेश सरकार आपराधिक तत्वों के सामने न केवल घुटनों के बल नज़र आ रही है, बल्कि कई मामलों में अपराधियों व गुंडों को राजनीतिक संरक्षण मिलता नज़र आया है। डेढ़ वर्षों के कांग्रेस शासनकाल में छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाकर रख दिया गया है जहाँ चोरी, लूट, डकैती, बलात्कार, हत्या, रंगदारी की घटनाएँ रोज़ का क्रम बन चुकी है। हर क़दम पर आम आदमी की सुरक्षा व महिलाओं की, यहाँ तक कि अबोध बच्चियों की भी अस्मिता दाँव पर लगी हुई है। अभी हाल ही एक नाबालिग बच्ची द्वारा दुष्कर्म का प्रतिरोध करने पर आरोपी द्वारा उस बच्ची को मार दिए जाने की घटना प्रदेश के माथे पर बदनुमा दाग़ लगा ही चुकी है। विधायक शिवरतन शर्मा ने जानना चाहा कि आख़िर क्या वज़ह है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के आते ही छत्तीसगढ़ में अपराधियों की पौ बारह हो गई है? क़दम-क़दम पर अपराधियों के आतंक के चलते पूरा प्रदेश संत्रस्त हो चला है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने कवर्धा ज़िले के पांडातराई थाना क्षेत्र में गुरुवार को ही आँखों में मिर्च पाउडर झोंककर की गई 70 लाख रुपए की लूट के मामले को लेकर भी प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि रायगढ़ में पिछले शुक्रवार को सरेआम कैश वाहन को लूटने और वाहन के चालक की गोली मारकर हत्या करने व गार्ड को घायल करने की वारदात के बाद सप्ताहभर के भीतर हुई लूट की यह वारदात प्रदेश सरकार की अक्षम कार्यप्रणाली की जीती-जागती मिसाल है। शिवरतन शर्मा ने कहा कि प्रशासन और पुलिस तंत्र का राजनीतिक प्रतिशोध के अपने एजेंडे में प्रदेश सरकार द्वारा किए गए दुरुपयोग के कारण ही आज प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था का राज दम तोड़ता नज़र आ रहा है। यही इस प्रदेश सरकार की विफलता है जिसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी जुमलेबाजियों और झूठे दावों के सहारे ढँकने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। छलावा, दग़ाबाजी, झूठ-फ़रेब, वादाख़िलाफ़ी की दोषी प्रदेश सरकार के राज में अब अपराधियों-गुंडों में क़ानून-व्यवस्था का ख़ौफ़ तक नहीं रह जाना कलंकपूर्ण है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार