सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Madhya Pradesh: खंडवा में मुहर्रम के दौरान इस्लामवादियों ने हिंदू नेता को सिर काटने की दी धमकी, 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने की घटना पर की थी निंदा

सूत्रों के अनुसार, मध्य प्रदेश की खड़वा घटना की निंदा करने के लिए जिहादी ने हिंदू नेता को सिर काटने की धमकी दी, मुहर्रम का जुलूस के दौरान कट्टरपंथी मुसलमानों के एक समूह ने 'गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही साजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा' के नारे लगाए।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 13 2022 6:02PM

देश हाल ही में एक उथल-पुथल के दौर से गुजर रहा है, इस्लामवादियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और उन सभी को धमकियां दे रहे हैं, जो अपने विश्वदृष्टि को साझा नहीं करते हैं। इसी तरह की एक अन्य घटना में, राष्ट्रीय वीर युवा मंच के नेता अशोक पालीवाल ने एक इस्लामिक कट्टरपंथी से सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस से संपर्क किया।

सूत्रों के अनुसार, मध्य प्रदेश की खड़वा घटना की निंदा करने के लिए जिहादी ने हिंदू नेता को सिर काटने की धमकी दी, मुहर्रम का जुलूस के दौरान कट्टरपंथी मुसलमानों के एक समूह ने 'गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही साजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा' के नारे लगाए।

कथित तौर पर 'ईशनिंदा' के लिए इस्लामवादियों के हाथों हिंदुओं की धमकियों और हत्याओं के बारे में बोलने के लिए अशोक पालीवाल को एक YouTube चैनल पर अतिथि वक्ता के रूप में बुलाया गया था। चर्चा के दौरान, जब पालीवाल ने मुहर्रम के जुलूस के दौरान खडवा घटना की आलोचना की, जिसमें इस्लामवादियों ने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाए, तो जिहादियों ने उन्हें टिप्पणी अनुभाग में सिर काटने की धमकी दी।

 इससे नाराज हिंदू संगठन के सदस्यों ने कोतवाली थाने को घेर लिया और प्रदर्शन किया। उन्होंने दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। बदले में पुलिस ने मुस्लिम कट्टरपंथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। नगर पुलिस अधीक्षक पूनम चंद यादव ने मामले में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

यह याद किया जा सकता है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है जिसमें मुहर्रम के जुलूस में भाग लेने वाले कट्टर मुसलमानों के एक समूह को 'गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही साजा, सर तन से जुदा सर तन से जुदा' के नारे लगाते हुए सुना जा सकता है।' घटना कथित तौर पर मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में 10 अगस्त, बुधवार को हुई थी।

मध्य प्रदेश पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए 25 जिहादियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है।

इसी तरह की एक घटना में, उत्तर प्रदेश में जौनपुर पुलिस ने एक वीडियो वायरल होने के बाद चार कट्टरपंथियों को गिरफ्तार किया था, जहां एक मुस्लिम भीड़ को मुहर्रम के जुलूस के दौरान 'सर तन से जुदा' और 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए सुना गया था। घटना का वीडियो 10 अगस्त बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार