सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आर्थिक तंगी के चलते युवक ने लगाई तिलवारा से मौत की छलांग,

गुप्तेश्वर क्षेत्र निवासी युवक सड़क किनारे करता था फलो का व्यवसाय,

जीतेन्द्र
  • Mar 20 2021 5:10PM
बढ़ती मंहगाई और खर्चों ने आम आदमी के घर के बजट को गड़बड़ा दिया है ,जहा एक ओर मूल भूत वस्तुओं की जरुरत पूरी करने के लिए आदमी जद्दोजहत कर रहा है वहीं दूसरी तरफ बच्चो की बढ़ती फीस व अस्पताल का महंगा चल हुआ इलाज आम आदमी के लिए चिंता का सबब बन पड़ा है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां एक नवयुवक के आर्थिक तंगी के चलते तिलवारा के बड़े पुल से मौत की छलांग लगा दी ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सड़क किनारे फलफूला का ठेला लगाने वाला युवक ने देर रात तिलवारा के बड़े पुल पहुंच कुछ देर पुल पर रुकने के बाद पुल से मौत की छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक जैसे ही नदी में कूंदा, पास में ही नाविक थे, जिन्होंने युवक को पानी से निकालकर तत्काल मेडिकल में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। जैसे ही यह बात परिजनों को पता चली वह भागे-भागे मेेडिकल पहुंचे और अपने लाडले को बिस्तर में निस्तेज देख, फूट-फूटकर रोने लगे। जिन्हें चिकित्सकों और मौके पर उपस्थित पुलिस ने बमुश्किल सम्हाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर, मामले की जांच में जुटी है।
 
तिलवारा पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि संजू उर्फ चंद्रमोहन पिता चंद्रशेखर गुप्ता निवासी इंद्रा नगर, गुप्तेश्वर में निवास करता था और रोजी-रोटी कमाने के लिए सड़क किनारे फलफूल का ठेला लगाता था। देर रात युवक ने तिलवारा के बड़े पुल से छलांग लगा दी। जिसे बाद में नाविकों ने देखा और पानी से तत्काल निकालकर मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया। जहां इलाज के दौरान ही युवक के प्राण निकल गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार