सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की एतिहासिक जीत होगी : डॉ. राजेश्वर सिंह

सरोजनीनगर में राजनीतिक- सामाजिक रूप से सक्रिय रहने के कारण सुषमा जी को क्षेत्र की मूलभूत और विकास से जुडी आवश्यकताओं की

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 18 2023 11:50AM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
भाजपा द्वारा घोषित लखनऊ महापौर प्रत्याशी सुषमा खरकवाल ने नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। नामांकन से पूर्व भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर विधायक राजेश्वर सिंह ने उन्हें प्रत्याशी बनाए जाने की बधाई और जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दीं।
 
डॉ. राजेश्वर सिंह ने कहा कि सरोजनीनगर परिवार के लिए अत्यंत हर्ष, गौरव और सम्मान की बात है कि हमारे बीच की वरिष्ठ, अनुभवी, योग्य और कर्मठ सदस्य श्रीमती सुषमा खरकवाल जी को पार्टी ने लखनऊ महापौर पद का प्रत्याशी बनाया है। आगे विधायक ने कहा कि 30 साल के सामाजिक- राजनीतिक जीवन में सुषमा खरकवाल ने अवध क्षेत्र भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष सहित अनेकों महत्वपूर्ण दायित्वों का निर्वहन निष्ठापूर्वक किया तथा वर्तमान में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य हैं। 
 
सरोजनीनगर में राजनीतिक- सामाजिक रूप से सक्रिय रहने के कारण सुषमा जी को क्षेत्र की मूलभूत और विकास से जुडी आवश्यकताओं की विधिवत जानकारी भी है, ऐसे में उनके महापौर निर्वाचित होने से सरोजनीनगर के साथ- साथ लखनऊ का भी समग्र विकास सुनिश्चित हो सकेगा। आगे उन्होंने कहा कि सुषमा जी के लम्बे राजनीतिक जीवन में संगठनात्मक कौशल और जनसेवा के प्रति समर्पण का भाव पार्टी को भी मजबूती प्रदान करेगा।
 
इसके साथ ही नगर पंचायत बंथरा से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी श्रीमती शान्ति देवी एवं भाजपा सभासद प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले में भी सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने शिरकत की और सभी प्रत्याशियों को बधाई और जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दीं, वही लोगो से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि नगर पंचायत बंथरा के सभी भाजपा प्रत्याशियों को जिताना है, 'सबका साथ- सबका विकास- सबका विश्वास' के संकल्प को निरंतर आगे बढ़ाना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार