सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रियंका गांधी के 3 दिवसीय लखनऊ दौरे पर दिनेश शर्मा ने कसा तंज

दिनेश शर्मा ने कहा कि हर पॉलीटिकल पार्टी का अधिकार है कि कब अपनी पार्टी का प्रचार करें यह उनका अधिकार है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 16 2021 12:53PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा को लेकर कांग्रेस भी पूरी तरह से एक्टिव है। इसी सिलसिले में प्रियंका गांधी 3 दिवसीय लखनऊ दौरे पर हैं। प्रियंका गांधी के इस दौरे पर उप मुख्यमंत्री डॉ० दिनेश शर्मा ने तंज कसा है।
 
उप मुख्यमंत्री डॉ० दिनेश शर्मा ने कहा कि हर पॉलीटिकल पार्टी का अधिकार है कि कब अपनी पार्टी का प्रचार करें यह उनका अधिकार है। राजनीति में कभी-कभी जो राजनीतिक पर्यटन यात्रा है उसको पूरा करने वाले बहुत सारे नेता है ।प्रदेश के बड़े नेता है, प्रदेश में भी रहते हैं, दिल्ली में भी रहते हैं, जब चुनाव होता है तब नजर आते है । बाकी साढ़े 4 साल तक नजर नही आते है पहले 4.5 साल तक एयर कंडीशन कमरे में बैठ कर हफ्ते में एक दो बार ट्वीट करके सरकार की आलोचना करके अपने कर्तव्यों को पूरा करते हैं।

पर्यटन यात्रा करके करते हैं राजनीति- 
 
जैसे साढ़े 4 साल पूरा होने लगता है तो अपने राजनीतिक पर्यटन यात्रा पर निकल जाते है । दो चार 10 दिन 20 दिन या महीना भर यात्रा करके जनता को झूठे थे वादे करके, सरकार की आलोचना करके, जनता को आकर्षित करने का काम करते हैं अभी तक विभिन्न प्रकार के दल आपस में मिलकर भाजपा से लड़कर पराजित हुए हैं भविष्य में भी यही पुनरावृत्ति होगी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार