सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"लोकसभा चुनाव में BJP की जीत के बाद ढह जाएगा दीदी के भ्रष्टाचार का किला"-डा. दिनेश शर्मा

टीएमसी पर बंगाल को गर्त में ले जाने का आरोप लगाते हुए डा शर्मा ने कहा कि प्रदेश में माफिया राज हावी है। आज सूबे में खनन, गिट्टी , पशु तस्करी , सोने की तस्करी का माफिया हावी है और हत्या

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 9 2023 9:26PM

इनपुट- रजत के. मिश्र, लखनऊ,Twitter - rajatkmishra1

 
केन्द्र की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 9 साल पूर्ण होने के अवसर पर चल रहे महासम्पर्क अभियान के तहत आयोजित प्रेस वार्ता में पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि बंगाल में टीएमसी सरकार के भ्रष्टाचार का दीमक जनता को केन्द्र सरकार की योजनाओं के लाभ से वंचित कर रहा है। बंगाल में विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प हो गए हैं। हर विभाग से वसूली हो रही है। पुलिस प्रशासन पार्टी विशेष का कार्यकर्ता बनकर रह गया है। 
 
भाजपा के पक्ष में हाई वोल्टेज करंट-
 
आगे उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता के मन में भाजपा के पक्ष में हाई वोल्टेज करंट बह रहा है। वह आने वाले चुनाव में भाजपा को 35 से अधिक सीट पर चुनाव जिताकर केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनवाने जा रही है। भाजपा की इस जीत के बाद बंगाल में दीदी के भ्रष्टाचार का किला भरभराकर ढह जाएगा। टीएमसी पर बंगाल को गर्त में ले जाने का आरोप लगाते हुए डा शर्मा ने कहा कि प्रदेश में माफिया राज हावी है। आज सूबे में खनन, गिट्टी , पशु तस्करी , सोने की तस्करी का माफिया हावी है और हत्या अपहरण महिलाओं से बदसलूकी एक व्यवसाय बन गया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी 2017 में भाजपा की सरकार बनने के पहले यही हाल था पर 6 साल में ही यूपी से अपराध और अपराधी व माफिया गायब हो गए हैं। आज प्रदेश में 3.90 लाख करोड का निवेश आया है। 20 हवाई अड्डे बन गए हैं। आज यूपी के हर जिले में मेडिकल कालेज बन गए हैं। पिछले पांच साल में 250 माध्यमिक विद्यालय व 78 डिग्र्री कालेज बने हैं। 
 
सुशासन भाजपा की पहचान-
 
उन्होंने कहा कि सुशासन भाजपा की सरकारों की पहचान है और यहां के बुआ भतीजे को सुशासन का मंत्र सीखने की जरूरत है जिससे कि बंगाल की जनता भी देश में हो रहे विकास के साथ कदमताल कर सके । इसके लिए उन्हें दिल्ली अथवा यूपी जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अथवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुशासन का मंत्र लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आज पूरे विश्व के नेता के तौर पर उभरे हैं आज उनकी लोकप्रियता देश की सीमाओं के पार पहुच चुकी है। आज बडे बडे देशों के नेता उनका नेतृत्व स्वीकार कर रहे हैं। 
 
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल के विकास के लिए केन्द्र सरकार तो कटिबद्ध है पर विकास के लिए राज्य सरकार का सहयोग नहीं मिल रहा है । जो बंगाल किसी समय में सबसे सम्पन्न राज्य हुआ करता था तथा देश के लोगों को नौकरी से लेकर व्यवसाय देता था वह आज कराह रहा है। इसके विकास को कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने स्लो पॉइजन देकर खराब किया और पिछले 10 साल में टीएमसी ने तो इसका बेडा ही गर्क कर दिया है। चौडी सडकों वाले बंगाल में सडकें खस्ताहाल हैं और पता ही नहीं चलता कि सडक में गडढा है कि गडढे में सडक है। भारत सरकार की मुद्रा योजना व मनरेगा जैसी योजना के लाभार्थी इन योजनाओं का लाभ पाने की अभी राह ही देख रहे हैं। इसका पैसा कहा गया कुछ पता नहीं है। मनरेगा का तो पूरा पैसा भी खर्च नहीं किया गया है। 
 
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के कार्यकर्ताओं का उत्पीडन हो रहा है। भाजपा के कार्यक्रमों को अनुमति नहीं दी जाती है। यह उत्पीडन अधिक चलने वाला नहीं है। इसे रोका जाना चाहिए नहीं तो आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब दे देगी। केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक ने भी पत्रकार वार्ता को संबोधित किया और अन्य कार्यक्रमों में सहभागिता की। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित दास, प्रदेश मंत्री नवारून नायक, जय नगर जिला अध्यक्ष उत्पल नश्तर, जिला विभाग सयोजक दीपक जाना , जिला सचिव आलोक हलधर, शंकर सरदार, राम कृष्ण प्रमानिक,सोरजीत मंडल आदि उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार