सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर मंजू शिवाच जी ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया

मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर मंजू शिवाच जी ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया

Jitendra Kumar
  • Jan 28 2022 2:50PM
आज दिनांक 28.01.2022 को  मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर मंजू शिवाच जी ने मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मानकी, नंगला बेर ,ईशाकनगर एवं नाहली में आगामी  विधानसभा चुनाव के संबंध में तूफानी दौरा किया एवं डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया।

जनसंपर्क के दौरान डॉ मंजू शिवाच को जनता का पूर्ण सहयोग मिला एवं बुजुर्गों ने जीत का आशीर्वाद दिया।
     डॉ मंजू शिवाच जी ने , ग्रामीणों से कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने निष्पक्ष रुप से धरातल पर क्रियान्वित किया और प्रदेश के करोड़ोंवासी इन जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित हुए ।साथ ही डॉक्टर मंजू सिवाच ने कहा कि उन्होंने अपने विधायक कार्यकाल में अपने विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं, महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया ।इसके अलावा प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सभी योजनाओं को पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए उन्होंने हमेशा प्रयास किया है और यदि आप सब का आशीर्वाद मिला तो यह प्रयास आगे भी जारी रहेगा। इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें ही जिताने का भरोसा दिलाया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार