सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सुल्तानपुर में डबल मर्डर से सनसनी... प्रेम प्रसंग के चलते गला रेतकर की हत्या..

प्रेमिका के माँ-बाप की गला रेतकर हत्या, शादी से इंकार करने पर सनकी प्रेमी ने दिया दुस्साहिक वारदात को अंजाम

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • May 26 2020 6:12PM

यूपी के सुल्तानपुर में एक प्रेमी ने धारदार हथियार से प्रेमिका के माता-पिता की गला रेत कर हत्या कर दी। डबल मर्डर की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।
   
सुल्तानपुर के गोसाईगंज इलाके के रहने वाले लालमणी का प्रेम प्रसंग गांव की ही एक युवती से पिछले चार साल से चल रहा था। लालमणि की तरफ से प्रेमिका के परिजनों पर शादी के लिये बार-बार दबाव बना रहा था लेकिन प्रेमिका के परिजनों ने शादी के लिए मना कर दिया। रविवार की रात को लालमनी युवती के घर गया और शादी के लिए कहने लगा, लेकिन जब परिजन शादी के लिए नही माने तो सनकी प्रेमी ने युवती की मां राज कुमारी व पिता राम मिलन को हसिए से ताबड़ तोड़ वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद लालमणि मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम के साथ ही डॉग स्क्वायड को भी मामले की तह तक पहुंचने के लिए लगाया गया है। उधर डबल मर्डर की वारदात क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। मामले में गोसाईगंज पुलिस ने मृतक की पुत्री की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में लग गयी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार