सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लगायें:- जिलाधिकारी श्रद्वालुओं की सुरक्षा के दृष्टिगत बैरीकेटिंग के बाहर किसी को स्नान करने न जाने दें:- एम0पी0 सिंह

राजस्व, पुलिस तथा सफाई कर्मचारियों की डियुटी 8-8 घंटे की तीन शिफ्टों में लगायें:- जिलाधिकारी श्रद्वालुओं की सुरक्षा के दृष्टिगत बैरीकेटिंग के बाहर किसी को स्नान करने न जाने दें:- एम0पी0 सिंह मेला में सीसी कैमरों के माध्यम से अराजक तत्वों पर नजर रखी जायेगी:- पुलिस अधीक्षक हरदोई, सू0वि0, 06 नवम्बर 2022ः- जिलाधिकारी एम0पी0 सिंह ने पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी तथा मा0 विधायक आशीष सिंह आशू के साथ कार्तिक पूर्णिमा पर मल्लावां ब्लाक के बेरियाघाट पर लगने वाले मेला तथा गंगा स्नान के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का विगत 05 नवम्बर को देर सायं जायजा लिया। डीएम, एसपी ने मेले में पुलिस, खोया-पाया, स्वास्थ आदि विभागों के लगे कैम्प का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने उपस्थित कर्मचारियों को निर्देश दिये कि निर्धारित समय तक अपने कैम्प में रहे और श्रद्वालुओं की समस्याओं का तत्काल समाधान करें। उन्होने मेले में लगने वाली दुकानों, स्नान घाट आने-जाने वाले रास्तों तथा श्रद्वालुआंे द्वारा लगायी गयी राउटी आदि का निरीक्षण किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी राहुल कश्यप को निर्देश दिये कि मेले में पेयजल, विद्युत तथा स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष ध्यान दें और राजस्व, पुलिस तथा सफाई कर्मचारियों की डियुटी 8-8 घंटे की तीन शिफ्टों में लगायें ताकि मेले में आने वाले श्रद्वालुओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो और मेले में सफाई व्यवस्था अच्छी रखी जायें। जिलाधिकारी ने एसडीएम से कहा कि स्नान घाटों पर लगे कर्मचारियों को आगाह कर दे कि गंगा स्नान के दौरान श्रद्वालुओं की सुरक्षा के दृष्टिगत बैरीकेटिंग के बाहर किसी को स्नान करने न जाने दें और नाव-नाविक तथा गोताखारों की पर्याप्त व्यवस्था रखें। पुलिस अधीक्षक ने मा0 विधायक को बताया कि मेला में श्रद्वालुओं की सुरक्षा एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है और आसामाजिक तथा अराजक तत्वों पर नजर रखने के लिए सादी वर्दी में पुरूष व महिला सिपाही लगाने के साथ सीसी टीवी कैमरों से निगरानी की जायेगी। इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, ईओ मल्लावां, बिलग्राम, कुरसठ, माधौगंज सहित विद्युत एवं पीडब्लूडी के अधिकारी आदि उपस्थित रहें। ----------------------------

Amit Srivastava सुदर्शन न्यूज़ पत्रकार
  • Nov 7 2022 12:32AM
राजस्व, पुलिस तथा सफाई कर्मचारियों की डियुटी 8-8 घंटे की तीन शिफ्टों में लगायें:- जिलाधिकारी
श्रद्वालुओं की सुरक्षा के दृष्टिगत बैरीकेटिंग के बाहर किसी को स्नान करने न जाने दें:- एम0पी0 सिंह
मेला में सीसी कैमरों के माध्यम से अराजक तत्वों पर नजर रखी जायेगी:- पुलिस अधीक्षक
हरदोई, सू0वि0, 06 नवम्बर 2022ः- जिलाधिकारी एम0पी0 सिंह ने पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी तथा मा0 विधायक आशीष सिंह आशू के साथ कार्तिक पूर्णिमा पर मल्लावां ब्लाक के बेरियाघाट पर लगने वाले मेला तथा गंगा स्नान के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का विगत 05 नवम्बर को देर सायं जायजा लिया।
डीएम, एसपी ने मेले में पुलिस, खोया-पाया, स्वास्थ आदि विभागों के लगे कैम्प का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने उपस्थित कर्मचारियों को निर्देश दिये कि निर्धारित समय तक अपने कैम्प में रहे और श्रद्वालुओं की समस्याओं का तत्काल समाधान करें। उन्होने मेले में लगने वाली दुकानों, स्नान घाट आने-जाने वाले रास्तों तथा श्रद्वालुआंे द्वारा लगायी गयी राउटी आदि का निरीक्षण किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी राहुल कश्यप को निर्देश दिये कि मेले में पेयजल, विद्युत तथा स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष ध्यान दें और राजस्व, पुलिस तथा सफाई कर्मचारियों की डियुटी 8-8 घंटे की तीन शिफ्टों में लगायें ताकि मेले में आने वाले श्रद्वालुओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो और मेले में सफाई व्यवस्था अच्छी रखी जायें। जिलाधिकारी ने एसडीएम से कहा कि स्नान घाटों पर लगे कर्मचारियों को आगाह कर दे कि गंगा स्नान के दौरान श्रद्वालुओं की सुरक्षा के दृष्टिगत बैरीकेटिंग के बाहर किसी को स्नान करने न जाने दें और नाव-नाविक तथा गोताखारों की पर्याप्त व्यवस्था रखें।
पुलिस अधीक्षक ने मा0 विधायक को बताया कि मेला में श्रद्वालुओं की सुरक्षा एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है और आसामाजिक तथा अराजक तत्वों पर नजर रखने के लिए सादी वर्दी में पुरूष व महिला सिपाही लगाने के साथ सीसी टीवी कैमरों से निगरानी की जायेगी। इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, ईओ मल्लावां, बिलग्राम, कुरसठ, माधौगंज सहित विद्युत एवं पीडब्लूडी के अधिकारी आदि उपस्थित रहें।
----------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार