सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनपद संभल में कहीं आकाश में छाए रहे बादल तो कही निकली धूप।

बताते चलें कि जनपद संभल में कई शहरों में धूप नजर आई तो कहीं शहर में बादल मंडराते रहे। बादल मंडराने से थोड़ी गर्मी और धूप से राहत तो मिली मगर किसानों को अमृत वाला जल नहीं चंद बूंदाबांदी के साथ ढल गया दिन।

संवाददाता रवेन्द्र यादव
  • May 10 2021 4:40PM
संभल में कई जगह बादल छाए रहे साथ ही हल्की बूंदाबांदी भी देखने को मिली। बूंदाबांदी होने से थोड़ी गर्मी मैं भी राहत देखने को मिली साथ ही किसानों के चेहरे खेलने उठे। तथा बारिश के लिए मन ही मन भगवान प्रार्थना भी करने लगे। आपको बता दें कि इस समय बारिश होना मेंथा और गन्ने की फसल को बारिश अमृत के समान हैं जिसके हल्की सी बूंदाबांदी भी इस महामारी में किसान को काफी राहत मिलेगी। बताते चलें कि जनपद संभल में कई शहरों में धूप नजर आई तो कहीं शहर में बादल मंडराते रहे। बादल मंडराने से थोड़ी गर्मी और धूप से राहत तो मिली मगर किसानों को अमृत वाला जल नहीं चंद बूंदाबांदी के साथ ढल गया दिन।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार