सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने सहित सभी सदस्यों को जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने दिलीयी शपथ...*

*संतकबीरनगर*:-नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव सहित जिला पंचायत सदस्यों को जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया इस दौरान जि०पं० अध्यक्ष बलराम यादव के साथ नवनिर्वाचित जि०प० सदस्यों को डीएम ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह के बाद जि०पं०अध्यक्ष बलराम यादव ने अपने कार्यालय में जिला पंचायतों सदस्यों के साथ पहली बैठक की।

Santosh Chauhan Sant Kabir Nagar Twitter @Santosh_stv
  • Jul 12 2021 4:25PM
*जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने सहित सभी सदस्यों को जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने दिलीयी शपथ...* *शपथ ग्रहण समारोह में सपा के जि0पं0अध्यक्ष बलराम यादव समेत सभी सदस्यो को डीएम ने दिलायी पद एवं गोपनीयता की शपथ......* *शपथ ग्रहण समारोह के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने जिला पंचायत सदस्यों के साथ की बैठक....* *संतकबीरनगर*:-नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव सहित जिला पंचायत सदस्यों को जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया इस दौरान जि०पं० अध्यक्ष बलराम यादव के साथ नवनिर्वाचित जि०प० सदस्यों को डीएम ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह के बाद जि०पं०अध्यक्ष बलराम यादव ने अपने कार्यालय में जिला पंचायतों सदस्यों के साथ पहली बैठक की। आपको बता दे कि सोमवार को संतकबीरनगर जि0पं0अध्यक्ष बलराम यादव समेत सदस्यो को डीएम ने दिव्या मित्तल ने कलेक्ट्रेट सभागार में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित कर भारत के संविधान के तहत अपने कार्यों को शत प्रतिशत सत्यता के साथ निर्वहन करने के लिए पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण के बाद जि0पं0अध्यक्ष बलराम यादव ने अपने कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण किया इसके बाद उन्होंने नवनिर्वाचित जिला पंचायतों सदस्यों के साथ पहली बैठक किया जहाँ उन्होंने जि०पं० सदस्यों से उनके क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की उन्होंने जिला०पं०सदस्यों को निर्देशित करते हुए कहा क्षेत्र की विकास से सम्बंधित विभिन्न समस्याओं को चिन्हित कर उसे दूर करने के लिए प्रयासरत रहे। इस दौरान जिले के सभी जि०पं० सदस्य मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार