सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिलाधिकारी मुरादाबाद ने बताया कि देश में कोविड-19 के संक्रमण के दृष्टिगत अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग के महत्व को घर-घर तक प्रसारित किए जाने की आवश्यकता है

वर्ष 2021 में 21 जून 2021 के अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाये जाने हेतु उपरोक्त निर्गत आदेश में दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार समस्त जिला स्तरीय अधिकारी गणों को मनाए जाने के निर्देश दिए हैं।

संवाददाता- सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Jun 19 2021 8:59PM
मुरादाबाद ! वर्ष 2021 में 21 जून 2021 के अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाये जाने हेतु उपरोक्त निर्गत आदेश में दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार समस्त जिला स्तरीय अधिकारी गणों को मनाए जाने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि देश में कोविड-19 के संक्रमण के दृष्टिगत अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग के महत्व को घर-घर तक प्रसारित किए जाने की आवश्यकता है। वर्तमान में देश में उत्पन्न महामारी की विषम परिस्थितियों के दृष्टिगत अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून 2021 के आयोजन को भारत सरकार द्वारा निर्गत गाइडलाइन के अनुसार आयोजित किया जाएगा। जिलाधिकारी ने बताया कि कोविड-19 के कारण उत्पन्न परिस्थितियों में जिन समूह के एकत्र होने की सलाह नहीं दी जा रही है ऐसी परिस्थिति को दृष्टिगत रखते हुए आयुष मंत्रालय भारत सरकार ने लोगों को अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने आवास पर ही योगाभ्यास किए जाने की सलाह दी है। ऐसी स्थिति में आयुष मंत्रालय भारत सरकार के सोशल और डिजिटल मीडिया जैसे, यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि के माध्यम से योगाभ्यास को बढ़ावा देने की योजना बनाई है जिससे लोग ऑनलाइन प्रतिभाग कर सकें। उन्होंने बताया कि इस प्रकार सचिव आयुष मंत्रालय भारत सरकार द्वारा योगाभ्यास को अपने जीवन का अभिन्न अंग एवं मूल मंत्र मानते हुए इस परिपेक्ष में दिशा निर्देशों का पालन करते हुए 21 जून 2021 को प्रातः 7:00 बजे से 45 मिनट तक योगाभ्यास बी विद योगा , बी एट होम के संदेश के साथ किया जाएगा। समस्त जनपद के अधिकारी उक्त निर्देशों का अनुपालन करते हुए स्वयं एवं स्वयं के परिवार के साथ योगाभ्यास घर पर ही करना सुनिश्चित करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार