सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिला पंचायत सदस्यों की बैठक हुई संपन्न विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए हुआ विधिवत मंथन......

जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव की मौजूदगी में जिला पंचायत सदस्यों ने विकास कार्यों को लेकर की बैठक......जिले में तेजी के साथ विभिन्न जिला पंचायत सदस्यों के क्षेत्रों में हो विकास कार्य जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम ने अधिकारियों के साथ बैठक कर की चर्चा........जिले का सर्वागीण विकास करना मेरी पहली प्राथमिकता जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव......बैठक में मौजूद रहे मेहदावल व धनघटा विधायक ने जिला पंचायत सदस्यों के गंभीर मुद्दों को सुनकर अधिकारियों से विकास कार्यो में तेजी लाने के दिये निर्देश......

Indresh Chauhan Twitter @IndreshSTV
  • Apr 23 2022 10:33PM
*संतकबीरनगर*:-शनिवार को खलीलाबाद विकास भवन सभागार में जिला पंचायत सदस्यों की बैठक का आयोजन हुआ बैठक में जिला पंचायत सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्रों के विकास कार्यों को लेकर बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव व मेहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी व धनघटा विधायक गणेश चौहान से विभिन्न विकास कार्यों पर विधिवत चर्चा किया। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने कहा कि जिले के प्रत्येक गांव का विकास करना मेरी पहली प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने बैठक में जिला पंचायत सदस्यों द्वारा अपने अपने क्षेत्र के अधूरे पड़े विकास कार्यों के बारे में जानकारी लेकर अधिकारियों से विधिवत चर्चा की और विकास कार्य में तेजी लाने की हिदायत दी। तो वहीं बैठक में मौजूद रहे मेहदावल व धनघटा विधायक ने जिला पंचायत सदस्यों के गंभीर मुद्दों को सुनकर अधिकारियों से विकास कार्यो में तेजी लाने के दिये निर्देश। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य अजय कुमार शर्मा ने अपने वार्ड में सड़क की समस्या को अवगत कराते हुए अधिकारियों से सवाल जवाब कर जल्द ही कार्य कराने की बात कही। वार्ड नंबर 13 के जिला पंचायत सदस्य अख्तर खान ने क्षतिग्रस्त रोड को लेकर पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता से जवाब सवाल कर सड़क की समस्या को निस्तारण करने की मांग की। जिस पर मेहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता को निर्देशित कर मामले को जल्द अवगत कराने की बात कही। इस मौके पर मेहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी व धनघटा विधायक गणेश चौहान ने कहा कि जिला पंचायत सदस्यों का सम्मान सर्वोपरि है जिला पंचायत में आए मद से पूरे जिले का विकास किया जाएगा। इस दौरान दौरान जिला पंचायत सदस्य अजय कुमार शर्मा, शैलेंद्र यादव, अख्तर खान, हनुमान कनौजिया, अमित चौधरी, राम सुरेश चौरसिया, शहीत आदि जिला पंचायत सदस्य मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार