सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सवर्ण हिंदुओं के लिए तेजस्वी का ये बयान बन रहा सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश मे आक्रोश का कारण

कभी लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि 'भूरा बाल' साफ करो, अब सवर्णों को लेकर फिसली तेजस्वी की जुबान दिया विवादित बयान

Sudarshan News
  • Oct 26 2020 4:47PM
बिहार में चुनावी बुखार नेताओं के सर चढ़कर बोल रहा है हर राजनेता अपने को श्रेष्ठ बताने में लगा है जिसके लिए वो दूसरे नेताओं को नीचे गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा। इस चक्कर में कई बार वो ऐसा बयान दे दे रहें हैं जिसके बाद विवाद पैदा हो जाता है ऐसा ही एक बयान तेजस्वी यादव ने सवर्णों को लेकर दिया है, जिसपर विवाद शुरू हो गया है.

दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने रोहतास के एक विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा के दौरान अगड़ी जाति के बारे में कहा कि जब लालू जी का राज था, तब गरीब लोग बाबूसाहब के सामने सीना तान के चलता था.आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि 'भूरा बाल' साफ करो ,यह सुनने में ऐसा लग रहा है जैसे अग्रेंजो के बारे में लालू यादव कह रहें हो कि अग्रेंजो को साफ करो, पर ऐसा नही है इसका मतलब कुछ और ही है।

दरअसल आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक जमाने में कहा था कि 'भूरा बाल' साफ करो, यानि भूमिहार, राजपूत ,ब्राह्मण, लाला को खत्म करो. यह साफ दिखाता है कि लालू यादव क्या चाहंते थे और कहीं न कहीं इसी नीति पर उनके पुत्र तेजस्वी यादव भी चलना चाहंते है। जो लालू यादव के उस राज्य को याद कर रहे हैं।

साथ ही तेजस्वी यादव ने नितीश पर भी हमला बोला, यादव ने कहा कि जो व्यक्ति 15 साल में काम नहीं किया वो आगे 5 साल में क्या करेंगे? साथ ही कहा कि बस एक मौका दीजिये, हम सब लोगों को साथ लेकर चलेंगे. जो अपराध करेगा उसे सजा मिलेगी, जो कर्मचारी काम करेंगे उन्हें सम्मान मिलेगा

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार