सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रक्षा से जुड़े उद्योगों को बढ़ावा देने पर मुख्यमंत्री से चर्चा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की डिफेंस मैन्युफैक्चरिंग इक्विपमेंट्स के लिए शुरुआत करी है और चरणबद्ध तरीके से आगे बढ़ रहे हैं इसलिए एक एसोसिएशन होना बहुत जरूरी है

Krishna Kumar
  • Aug 31 2020 7:28PM
उत्तराखंड में डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (डीआरडीओ) के चार प्रतिष्ठान हैैं इसी  लिहाज से राज्य डीआरडीओ के लिए बेहद मायने रखता है। इसलिए इस संधर्ब में  डीआरडीओ के चेयरमैन डॉ. जी. सतीश रेड्डी ने यंत्र अनुसंधान एवं विकास संस्थान (आइआरडीई) में आयोजित इंडस्ट्री मीट में कही। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के उद्योगों को आगे आकर रक्षा क्षेत्र का सहयोगी बनना चाहिए। 
इसी संदर्भ में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की डिफेंस मैन्युफैक्चरिंग इक्विपमेंट्स के लिए शुरुआत करी है और चरणबद्ध तरीके से आगे बढ़ रहे हैं इसलिए  एक एसोसिएशन होना बहुत जरूरी है  कुछ उद्योगपतियों ने एसोसिएशन का गठन भी कर दिया है।  धीरे-धीरे यह प्रक्रिया आगे बढ़ रही है । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार