सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

युवा संसद में योजनाओं पर हुई चर्चा

ऐसे कार्यक्रम में युवा बढ़चढ़ कर लें भाग: सीडीओ

संवाददाता- राज कुमार शर्मा, सुदर्शन न्यूज, बलिया
  • Feb 3 2021 5:59PM
बलिया: जिला पंचायत सभागार में नेहरू युवा केंद्र द्वारा जिला स्तरीय पडोस युवा संसद का आयोजन बुधवार को किया गया। मुख्य अतिथि सीडीओ डॉ विपिन जैन ने कहा कि यह बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है जिसमें सरकार के लगभग सभी योजनाओं पर चर्चा की जाती है। जनपद के युवाओं को इस तरह के संसद में बढ-चढ कर भाग लेनी चाहिए। इससे उन्हें योजनाओं की भी जानकारी होगी और उसका लाभ लोगों तक पहुंचाएंगे। ब्लॉक स्तर तक ऐसे आयोजन कराने और उसमें शैक्षणिक संस्थानों के बच्चों की सहभागिता सुनिश्चित कराने पर जोर दिया। अध्यक्षता करते हुए भूगोलविद डॉ गणेश पाठक ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन में सम्मलित होने से योजनाओं की जानकारी के साथ भाषा उद्बोधन शैली, अनुशासन का भी जीवन में समावेश होता है।
इससे पहले जिला युवा अधिकारी अतुल शर्मा ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किया। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री की भूमिका में प्रशान्त राय, नेता प्रतिपक्ष की भूमिका में प्रवीन सिंह का योगदान सराहनीय रहा। प्रो अरूण शर्मा, पूजा सिंह, डॉ कामेश शर्मा, शलभ उपाध्याय व राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक आदि थे। संचालन नितेश पाठक व कुमार अभिषेक ने किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार