सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बावरिया गैंग का दिनेश एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

लोगों से लूटपाट करने वाले सक्रिय बावरिया गैंग का आरोपी दिनेश गिरफ्तार

Anchal Yadav
  • Jul 24 2020 3:26PM
नोएडा-आज सुबह यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट को कोतवाली पलवल हरियाणा क्षेत्र में ऐक्सल फेंककर/ हाइवे पर टायर पंक्चर करके सवारियों को उतारकर उनसे लूटपाट करने वाले और दुर्व्यवहार करने वाले बावरिया गैंग के सक्रिय सदस्य दिनेश, दिन्ने, कमाल निवासी नजफगढ़ दिल्ली को पलवल पुलिस के सहयोग से गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पूछताछ में उत्तर प्रदेश और हरियाणा के यमुना एक्सप्रेसवे , पेरीफ़ेरल और केएमपी रोड पर सैकड़ों आपराधिक घटनाएँ करने की बात स्वीकार की है। दिनांक 20-1-20 को दिन्ने ने ही अपने साथियों के साथ के एमपी रोड पर गाड़ी पंक्चर करके सवारियों से लूटपाट की और एक 14 वर्षीय बालक के साथ मिलकर दुष्कर्म किया ।दिन्ने ने बहुचर्चित बुलंदशहर गैंगरेप के सम्बंध में भी उल्लेखनीय जानकारी दी है।
बताया जा रहा है कि दिन्ने कुख्यात बबलू बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है ।बबलू एसटीफ की टीम से अलीगढ़ में मुठभेड़ में घायल हुआ था और दौरान उपचार बबलू की मृत्यु हो गई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार