सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"मैनपुरी लोकसभा हमारा नहीं जनता और नेताजी का है"- डिंपल यादव

मैनपुरी पार्टी कार्यालय पर पार्टी की महिलायो और नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आप सब ये लोकसभा चुनाव अपने जनप्रिय नेता अखिलेश यादव जी को चुनाव जिताकर नेता जी को सच्ची श्रद्धांजलि है ।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 17 2022 9:25AM

इनपुट- शैलेंद्र पांडेय,लखनऊ        

 
मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूर्व सांसद डिम्पल यादव ने कहा है कि मैनपुरी लोकसभा हमारा नही मैनपुरी और नेताजी का है। भाजपा सरकार में आज महंगाई चरम पर है और घरेलू सिलेंडर का दाम 1100 रुपया में हो गया है। गांव के महिलाओं के लिए यह सब कितना मुश्किल होता है। इसका अंदाज सरकार नही लगा सकती ।
 
मैनपुरी पार्टी कार्यालय पर पार्टी की महिलायो और नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आप सब ये लोकसभा चुनाव अपने जनप्रिय नेता अखिलेश यादव जी को चुनाव जिताकर नेता जी को सच्ची श्रद्धांजलि है । श्री मती यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब गर्भवती महिलाओं के लिए गांव- गांव एम्बुलेंस की सेवा शुरू कराई थी और कन्या विद्या धन की शुरुआत की थी। 
 
मौजूदा भाजपा सरकार सिर्फ बड़े-बड़े दावे करती है और जनता को धोखा देने का काम करती है। मैं चाहती हूं कि हर बूथ पर एक सपा की महिला हो और पुरुषों के साथ महिलाएं भी आगे रहें। मेरा उद्देश्य है कि आप लोगो के साथ सीधे जुड़ सके इसके लिए मैं एक नंबर भी जारी करूंगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार