सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राहुल गांधी के वीडियो को आधार बनाकर दिग्विजय कराएंगे शिवराज के खिलाफ एफआईआर

दिग्गी ने करी तैयारी फेक वीडियो का जवाब फेक वीडियो से, प्रदेश में डर्टी पॉलिटिक्स जारी

Bharat
  • Jun 16 2020 10:09PM

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल. मुख्यमंत्री का फेक वीडियो ट्वीटर पर शेयर करने में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अब शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे। मामला एक साल पुराना है, जो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वीडियो से जुड़ा है। दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं शिवराज के खिलाफ उसी थाने में एफआईआर दर्ज कराने जाऊंगा, जहां मेरे खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दिग्विजय एक साल से ज्यादा पुराने 16 मई 2019 के उस वीडियो का हवाला दे रहे हैं, जिसमें शिवराज ने राहुल गांधी का एक एडिटेड वीडियो शेयर किया था। शिवराज ने कहा था- ‘अरे यह क्या? राहुलजी भाषण में ही सही, समय पर किसान कर्ज माफी ना करने पर आखिरकार आपने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए। क्या बात है, आप ऐसे महान व्यक्ति हैं, जो बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं।’
शिवराज ने जो वीडियो शेयर किया था, वह राहुल गांधी के भाषण का छोटा-सा हिस्सा था। सोशल मीडिया पर इसे एडिट करके इस तरह से पेश किया गया ताकि सुनने में ऐसा लगे कि राहुल गांधी मुख्यमंत्री का नाम भूल गए हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने कमलनाथ का नाम लिया था, लेकिन उसमें छेड़छाड़ कर इस तरह एडिटिंग की गई थी कि वो भूपेश बघेल को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बोलते सुनाई दे रहे थे। शिवराज के वीडियो शेयर करते ही उसे चंद मिनटों में हजारों बार रिट्वीट किया गया। इतना ही नहीं, भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत कई बड़े लोगों ने इसे शेयर कर कई बातें लिखी थीं। मजाक भी बनाया गया था कि राहुल को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम ही नहीं पता है। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार