सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिग्विजय सिंह का बेतुका बयान, बोले-'घट रही मुसलमानो की जन्मदर, उन्हें बदनाम करना बंद करे मोदी सरकार'....

दिग्विजय सिंह ने ओवैसी और पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि-' देश में न हिन्दुओ को खतरा,न मुसलमानो को खतरा ब्लकली खतरा तो मोदी और ओवैसी जी को है। '

KARTIKEY
  • Sep 23 2021 11:48AM

अक्सर विवादों में रहने वाले और विवादास्पद बयान देने के लिए मशहूर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादों की स्थिति में फंसते हुए दिखाई दे रहे है। इस बार कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने हिन्दू-मुस्लिम के जन्मदर और आने वाले समय में उनकी जनसँख्या का गणित सबके सामने पेश किया है। साथ ही उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव को मद्देनजर पीएम मोदी और ओवैसी के ऊपर तीखे वार किए, और कहा - देश में किसी को खतरा नहीं है, बल्कि खतरा तो ओवैसी और पीएम मोदी जी को है। '

दरअसल, मध्य प्रदेश के सीहोर मे किसान पदयात्रा कार्यक्रम के समापन के दौरान टाउन हॉल पहुंचे दिग्विजय सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा कि-"देश में हिंदुओं के मुकाबले मुसलमानों की जन्मदर लगातार घट रही है और 2028 तक हिंदू औऱ मुसलमानों की जन्मदर बराबर हो जाएगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदुओं को गुमराह करने का काम कर रही है और यही काम मुसलमानों के लिए ओवैसी कर रहे हैं."

 बीजेपी से कहा कि चाहे तो चर्चा कर ले 

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी हिंदुओं को बरगलाती है और यही काम ओवैसी मुस्लिमों को लेकर करते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी कहती है कि मुसलमान 4-4 बीवी कर लेते हैं. दर्जनों बच्चे पैदा कर लेते हैं. और 10-20 साल बाद मुसलमान बहुसंख्यक हो जाएंगे और हिंदू अल्पसंख्यक हो जाएंगे. मैं चुनौती देता हूं जो भी मुझसे चर्चा करना चाहें कर लें.

‘खतरा सिर्फ मोदी जी और ओवैसी जी को है’

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो स्टडी सामने आई है उसके मुताबिक जो भी बढ़ोतरी होगी वो 2028 तक होगी. उसके बाद नहीं होगी. उन्होंने कहा कि आज मुसलमानों को खतरा बताकर हिंदुओं को गुमराह किया जाता है, और दूसरी तरफ एक ओवैसी साहब है जो मुसलमानों को खतरा बताकर वोट कमाना चाहते हैं. नरेंद्र मोदी जी हिंदुओं को खतरा बताते हैं, ओवेसी जी मुसलमानों को खतरा बताते हैं. न हिंदुओं को खतरा है और न मुसलमानों को खतरा है, खतरा है तो मोदी जी और ओवैसी जी को खतरा है.

2028 तक बराबर होगी जन्मदर

दिग्विजय सिंह ने कहा कि एक रिपोर्ट आई है, जिसमें सेंसेस रिपोर्ट के आधार पर स्टडी किया गया है कि 1951 से लेकर आज तक मुसलमानों की जन्मदर जितनी तेजी से घट रही है उतनी तेजी से हिंदुओं की जन्मदर नहीं घटी है, लेकिन आज भी मुसलमानों की जन्मदर 2.7 है और हिंदुओं की 2.3 है यानि कि परिवार में 2.3 परिवार आ जाता है, उनका 2.7 है, लेकिन जिस प्रकार से जनसंख्या की जन्मदर घट रही है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि 2028 तक हिंदुओं की और मुसलमानों की जन्मदर बराबर हो जाएगी औऱ उस समय पूरे देश में जनसंख्या स्थिर हो जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार