सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Yamuna Expressway पर भीषण सड़क हादसा.. इनोवा सवार 7 लोगो की कुचलकर मौत..

यमुना एक्सप्रेसवे वे पर डीजल तैकर अनियंत्रित होकर इनोवा के ऊपर पलटा गया जिसमें इनोवा सवार 7 लोगो की कुचलकर दर्दनाक हो गई। सभी लोग हरियाणा के जींद इलाके के रहने वाले थे।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 24 2021 9:08AM

(इनपुट - संदीप मिश्रा)

यमुना एक्सप्रेस वे पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगो की मौत हो गई। सभी मृतक हरियाणा के जींद के रहने वाले थे। यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 68 के पास हुआ जहां एक पेट्रोल टैंकर अनियंत्रित डिवाइडर तोड़कर दूसरी साइड चल रही इनोवा के ऊपर जाकर पलट गया।  टैंकर द्वारा टक्कर मार देने से इनोवा में सवार 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। सभी मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इनोवा गाड़ी आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। डीजल टैंकर की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में सवार सभी लोग उसमें बुरी तरह कुचलते हुए फंस गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई। 

मृतकों में मनोज (45), उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) भी था।

इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट करें साथ ही स्थानीय प्रशासन को हर संभव मदद मुहैया कराने के निर्देश भी दिए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार