सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गड्ढा मुक्ति अभियान का किया रियलिटी चेक, जिला मुख्यालय को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर सबसे अधिक गड्ढे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के अनुसार दीपावली से पहले प्रदेश के सभी जनपदों में सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश जारी किए गए हैं इसी कड़ी में जनपद मुजफ्फरनगर के नगर क्षेत्र में जिला मुख्यालय को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग महावीर चौक से लेकर सर्कुलर रोड पर जहा कई प्रतिष्ठित स्कूल, कोलिज, व अस्पताल संचालित है पर सड़क की हालत बेहद खराब है। जनपद के आल्हा अफसर इसी मार्ग से होकर प्रतिदिन अपने कार्यालय आते जाते हैं साथ ही जनपद के सत्ताधारी जनप्रतिनिधि भी अधिकांश इसी रास्ते से आते जाते हैं।

SAMAR THAKUR
  • Oct 18 2023 12:47PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी नवंबर में दीपावली से पहले प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। सोमवार को विभिन्न विभागों के साथ बैठक करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस वर्ष मॉनसून की स्थिति असामान्य है। आने वाले दिनों में कई जिलों में लगातार बारिश की संभावना है। इसका ध्यान रखते हुए नवंबर में दीपावली से पूर्व प्रदेश व्यापी सड़क गड्ढा मुक्ति का अभियान चलाया जाए। जहां बरसात की स्थिति हो वहां बोल्डर डालकर रोलर चलाकर आवागमन सुगम किया जाए। 

उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग, एनएचएआई, मंडी परिषद, सिंचाई, ग्राम्य विकास एवं पंचायती राज, चीनी उद्योग एवं गन्ना विकास, आवास, अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आदि विभागों की करीब 04 लाख किलोमीटर सड़कें प्रदेश में हैं। हर एक सड़क पर चलना आम आदमी के लिए सुखद अनुभव वाला हो। 

लेकिन जनपद मुजफ्फरनगर में इसके ठीक विपरीत मुजफ्फरनगर शहर के मुख्य मार्ग पर ही सर्वाधिक गड्ढे देखे जा सकते है। नगर के महावीर चौक से सर्कुलर रोड पर आवागमन प्रभावित हो रहा है। इस मार्ग पर जनपद के कई बड़े स्कूल कॉलेज के साथ-साथ कहीं बड़े हॉस्पिटल भी संचालित है। स्कूलों स्कूली बच्चों के साथ-साथ आम राहगीरों के वाहन इन गड्ढों की वजह से क्षतिग्रस्त हो रहे हैं खास बात यह है की इसी मार्ग से जनपद के उच्च अधिकारी प्रतिदिन अपने कार्यालय आते जाते हैं।।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार