सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

100 डायल कर दी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

थाना फेज 3 में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है उसने 100 नंबर पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी दी थी

Anchal Yadav
  • Aug 11 2020 5:58PM
नोएडा के सेक्टर 66 मामूरा से एक युवक को 100 नंबर डायल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस फ़िलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।दरअसल एक युवक ने कल शाम को खुद ही 100 नंबर पर कॉल किया और प्रधानमंत्री को मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने तुरन्त युवक का कॉल ट्रेस किया और युवक को नोएडा के ममूरा से गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस इस युवक की जानकारी जुटा रही है कि कहीं इसके ऊपर पहले कोई मामला है या नहीं।एडिशनल डीसीपी अनुकर अग्रवाल ने बताया थाना फेज 3 में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है उसने 100 नंबर पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही कर इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है”उन्होंने कहा पुलिस इस युवक से पूछताछ कर रही है पहली नजर में आरोपी ड्रग एडिक्ट लगता है। युवक का मेडिकल भी कराया गया है और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार