सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विश्वविख्यात कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर जी ने Corona Warriors को वितरित किये मास्क व् सेनेटाईजर और उन पर की पुष्पवर्षा. बताया - "कोरोना योद्धाओं के फर्ज का कर्ज कभी नहीं चुका सकते"

समाज को दिया एक सकारामक संदेश पुलिस , डाक्टर और सफाईकर्मियों के सम्मान का.

गौरव मिश्रा
  • Apr 24 2020 6:45PM
अपनी ओजस्वी वाणी के लिए विश्वविख्यात और श्रीकृष्ण के विराट स्वरूप के दर्शन अपनी कथाओं के माध्यम से करवाने वाले करोड़ों हिन्दुओं में पूज्यनीय कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर जी ने देश के जन जन की रक्षा करते कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया है . उनके अनुसार कोरोना योद्धाओं के फर्ज का कर्ज कभी नहीं चुका सकते. पूज्य श्री देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज सफाई कर्मचारियों में राशन, सेनेटाईजर, मास्क किये वितरित, कोरोना योद्धाओं पर की पुष्पवर्षा. विश्व शांति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वाधान में सफाई कर्मचारियों को राशन सामग्री वितरण किया गया । 

सभी को सेनेटाईजर एवं मास्क भी वितरित किये गये । इस अवसर पर भागवत प्रवक्ता श्री देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज ने कोरोना योद्धाओं में शामिल सफाई कर्मचारी, पुलिसकर्मी एवं मीडिया कर्मियों का फूल बरसाकर आभार व्यक्त किया । शुक्रवार को संस्था पदाधिकारियों ने परशुराम पार्क में शोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये आधा सैकड़ा से ज्यादा सफाईकर्मियों को आटा, दाल, चावल, आलू, तेल एवं मिर्च-मसालों आदि की राशन किट वितरित की । विश्व शांति मिशन सचिव श्री विजय शर्मा जी ने बताया कि संस्था द्वारा लाॅकडाउन के प्रारम्भ से ही जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री वितरित की जा रही है । 

संस्थाध्यक्ष पूज्य श्री देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज ने कहा कि सफाई कर्मी, डाॅक्टर, पुलिस, प्रशासन, मीडियाकर्मी एवं अन्य जरूरी सेवाओं में लगे हुये सभी लोग कोरोना की इस लड़ाई के वास्तविक योद्धा है । वे अपनी जान का जोखिम लेकर अदृश्य दुश्मन से हमारे परिवारों की जान की रक्षा कर रहे हैं । देश उनके फर्ज का कर्ज कभी नहीं चुका सकता। उन्होने कहा कि देश से प्रेम करने वाले सभी नागरिकों को लाॅकडाउन का पालन कर अपनी देश भक्ति निभानी चाहिये । इस अवसर पर रमणरेती चैकी इंचार्ज विपिन गौतम, धर्म रक्षा संघ के अध्यक्ष सौरभ गौड़, तुलसी स्वामी, सुधीर शुक्ला, किशोर पचैरी, धर्मेश खरे, विष्णु शर्मा, गजेन्द्र सिंह, कमल शर्मा, जगदीश वर्मा आदि उपस्थित रहे ।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार