सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

युवाओं का विकास प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता- डॉ विभ्रांट चंद कौशिक

कौशिक के महाविद्यालय परिसर में पहुंचने पर प्राचार्य प्रोफ़ेसर अजय कुमार मिश्र के नेतृत्व में शिक्षकों ने जोरदार स्वागत किया

Saurabh Tiwari
  • Feb 23 2021 5:50PM
  प्रदेश प्रदेश सरकार युवाओं के बेहतर भविष्य निर्माण को लेकर पूरी तरह सजग है ,गरीब और मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए निशुल्क कोचिंग की व्यवस्था ,19 जनपदों में संस्कृत को बढ़ावा देने के लिए ऐसे विद्यालयों की स्थापना के लिए बजट में प्रावधान किया गया है जहां पर निशुल्क भोजन आवास और पठन-पाठन की व्यवस्था रहेगी ।प्रत्येक जनपद में मिनी स्टेडियम और गांव के खेल मैदान को खाली कराकर युवाओं को खेल से जुड़ने के लिए प्रदेश सरकार कटिबद्ध है। उक्त उद्गार स्थानीय बी आर डी डीवीडी पीजी कॉलेज आश्रम वरहज के स्थापना के स्वर्ण जयंती वर्ष में आयोजित क्रीड़ा प्रतियोगिता  के विजेताओं को मेडल और प्रमाण पत्र वितरित करते हुए दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश युवा कल्याण विकास परिषद के उपाध्यक्ष डॉ बिभाट चंद कौशिक ने व्यक्त किया। उन्होंने युवाओं का आवाहन किया कि वह कल के नहीं आज के नागरिक हैं। इसके पूर्व डॉ कौशिक के महाविद्यालय परिसर में पहुंचने पर प्राचार्य प्रोफ़ेसर अजय कुमार मिश्र के नेतृत्व में शिक्षकों ने जोरदार स्वागत किया। महाविद्यालय परिसर स्थित सरस्वती प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद महाविद्यालय के बहुद्देशीय कान्फ्रेंस हाल में प्रमाण पत्र वितरण समारोह का शुभारंभ कुमकुम उपाध्याय के सरस्वती वंदना से हुआ। शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ अरुण कुमार त्रिपाठी ने स्वागत भाषण किया। महाविद्यालय के प्राचार्य ने डॉ अजय कुमार मिश्र ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ।जबकि क्रीड़ा अधीक्षक श्री उमेश ने माल्यार्पण कर स्वागत किया ।प्रमाण पत्र वितरण समारोह को डॉक्टर ओपी शुक्ला डॉ आमोद राय ने भी संबोधित किया। इस दौरान मुख्य रूप से डॉ अमरेश सिंह डॉ बीपी उपाध्याय डॉ आभा मिश्रा डॉ विजय प्रकाश पांडे  डॉ अमरेश कुमार त्रिपाठी ईश्वर चंद्र विद्यासागर मोहम्मद शरीफ अंसार अहमद निशिकांत दीक्षित हिमांशु पांडे रविंद्र मिश्र मनीष श्रीवास्तव प्रदीप शुक्ला आदि उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार