सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विकसित भारत के लिए विकसित बिहार की है जरूरत : PM मोदी

पीएम मोदी ने बिहार के गया में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टी के नेताओं को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा कि देश में फिर एक बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

Ankur Pratap
  • Apr 16 2024 1:05PM
पीएम मोदी ने बिहार के गया में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टी के नेताओं को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा कि देश में फिर एक बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। पहली बार किसी पार्टी के घोषणापत्र को गारंटी कार्ड नाम दिया गया है। विकसित भारत के लिए विकसित बिहार की जरूरत है। ये वो धरती है जिसने मगध का ऐश्वर्य देखा है, जिसने बिहार का वैभव देखा है। संयोग से आज जब मैं गया आया हूं, तो नवरात्रि भी है और आज ही सम्राट अशोक की जयंती भी है। सदियों बाद आज एक बार फिर भारत और बिहार अपने उस प्राचीन गौरव को लौटाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। हमारे एजेंडे में विकास भी और विरासत भी है।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव विकसित भारत और विकसित बिहार के लिए है। कांग्रेस पार्टी ने एक समृद्ध भारत बनाने का अवसर खो दिया है। कांग्रेस और राजद ने सामाजिक न्याय के नाम पर सिर्फ राजनीति की। संविधान निर्माताओं का सपना था कि भारत समृद्ध बने। किंतु, दशकों तक देश पर राज करने वाली कांग्रेस ने मौका गंवा दिया, देश का समय गंवा दिया।

ख़बर अपडेट की जा रही है...

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार